नशीले पदार्थो की रोकथाम के लिए अंतरराज्यीय सीमा पर विशेष चौकियां स्थापित होंगी

डीसी पठानकोट संयम अग्रवाल ने बताया कि चुनाव को लेकर तैयारी की जा रही है। इसके अलावा नशीले पदार्थों की रोकथाम के लिए अंतरराज्यीय सीमा पर विशेष चौकियां स्थापित की जाएंगी।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 19 Dec 2021 06:26 PM (IST) Updated:Sun, 19 Dec 2021 06:27 PM (IST)
नशीले पदार्थो की रोकथाम के लिए अंतरराज्यीय सीमा पर विशेष चौकियां स्थापित होंगी
नशीले पदार्थो की रोकथाम के लिए अंतरराज्यीय सीमा पर विशेष चौकियां स्थापित होंगी

जागरण संवाददाता, पठानकोट: आगामी वर्ष होने वाले विधान सभा चुनाव के मद्देनजर रविवार को जिला प्रबंधकीय कांप्लेक्स मलिकपुर में बैठक का आयोजन किया गया। इसमें डिवीजनल कमिश्नर जालंधर वीरेंद्र कुमार मीना विशेष रूप से पहुंचे। इस दौरान पंजाब, हिमाचल प्रदेश व जेएंडके के प्रशासनिक व पुलिस अधिकारियों ने भाग लिया।

बैठक के दौरान पंजाब विधानसभा चुनाव-2022 के तहत अंतरराज्यीय सीमा पर लगने वाली बाधाओं के संबंध में चर्चा की गई। डीसी पठानकोट संयम अग्रवाल ने बताया कि चुनाव को लेकर तैयारी की जा रही है। इसके अलावा नशीले पदार्थों की रोकथाम के लिए अंतरराज्यीय सीमा पर विशेष चौकियां स्थापित की जाएंगी। डिवीजनल कमिश्नर वीरेंद्र कुमार मीना ने कहा कि पठानकोट और हिमाचल प्रदेश की पुलिस और जम्मू-कश्मीर के पठानकोट के आसपास के जिले इन चेक पोस्टों पर मिलकर काम करेंगे। उन्होंने कहा कि हिमाचल पुलिस और पंजाब पुलिस संयुक्त रूप से पठानकोट और हिमाचल प्रदेश की सीमा से लगे छन्नी बेली इलाके में कच्ची शराब की तस्करी पर लगाम लगाने के लिए तलाशी अभियान चलाएगी। चुनाव को देखते हुए प्रतिदिन निगरानी की जाए ताकि कोई विशेष शराब का भंडारण न कर सके। उन्होंने कहा कि पंजाब विधानसभा चुनाव 2022 को ध्यान में रखते हुए पुलिस प्रशासन और जिला प्रशासन को मिलकर काम करना चाहिए ताकि चुनाव आयुक्त के निर्देश को ध्यान में रखते हुए शांतिपूर्ण तरीके से चुनाव कराया जा सके।

मीटिग में डीसी पठानकोट सयंम अग्रवाल, एडीसी सुभाष चंद्र, एसीएडीएम कठुआ संदीप सनोत्रा, एडीएम कांगड़ा रोहित राठौर, एसडीएम डल्हौजी जसन ठाकुर, एसडीएम नूरपुर अनिल भारद्वाज, एसपी ऊना अर्जित ठाकुर, एसपी कठुआ सुरेश कुमार, एसपी चंबा विनोद कुमार, एसपी कांगड़ा सरिष्टी ठाकुर, एसपी कांगड़ा पुनीत रघु, इओ होशियापुर ब्रिजमोहन सिंह, ईटीओ कठुआ वीरेंद्र कुमार,एसडीएम पठानकोट गुरसिमरण सिंह ढिल्लों,एसडीएम धार कलां जगनूर सिंह, इलेक्शन तहसीलदार पठानकोट सर्बजीत सिंह, इलेक्शन तहसीलदार हरमनिद्र सिंह के अलावा पंजाब, हिमाचल प्रदेश व जेएंडके के अधिकारी मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी