डेढ़ साल बीता, नहीं आई चंडीगढ़ की टीम, खाताधारक भड़के

हिदू कोआपरेटिव बैंक के खाताधारकों की ओर से विगत 18 जून से दिया जा रहा धरना वीरवार को भी जारी रखा गया। बैंक के बाहर खाताधारक सुबह 11 बजे एकत्रित हो गए।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 24 Sep 2020 10:43 PM (IST) Updated:Fri, 25 Sep 2020 05:12 AM (IST)
डेढ़ साल बीता, नहीं आई  चंडीगढ़  की टीम, खाताधारक भड़के
डेढ़ साल बीता, नहीं आई चंडीगढ़ की टीम, खाताधारक भड़के

संवाद सहयोगी,पठानकोट : हिदू कोआपरेटिव बैंक के खाताधारकों की ओर से विगत 18 जून से दिया जा रहा धरना वीरवार को भी जारी रखा गया। बैंक के बाहर खाताधारक सुबह 11 बजे एकत्रित हो गए। उन्हें सूचना मिली थी कि बैंक के लेनदेन पर डेढ़ साल पहले लगाई गई पाबंदियों के संबंध में आरबीआइ की टीम तथा चंडीगढ़ से कुछ अन्य कर्मचारी पठानकोट पहुंच रहे है। खाताधारकों की संख्या इन अधिकारियों के समक्ष अपनी मांग को लेकर लगातार बढ़ने लगी परंतु बाद दोपहर तक भी जब कोई अधिकारी नहीं आया तो खाताधारक सीधा सीइओ अमन मेहता के पास पहुंच गए तथा उनसे उनके पैसे वापस करने संबंधी बात कहने लगे। सीइओ अमन ने कहा कि कोरोना महामारी के कारण ही संभवत टीम के पदाधिकारी नहीं पहुंचे हैं। ऐसे में खाताधारकों की ओर से आरबीआइ की ओर से कोई नोटिफिकेशन अथवा ईमेल के माध्यम से आई सूचना मांगी गई। पर ऐसी कोई सूचना न मिलने के रोष स्वरूप खाताधारक आक्रोशित हो उठे तथा बैंक प्रबंधन एवं जिला प्रशासन के खिलाफ डट कर नारेबाजी की।

खाताधारक रजत प्रिस बाली तथा कमलेश कटारिया ने कहा कि उनकी मांगों की ओर से न तो कोई राजनेता द्वारा सहयोग किया जा रहा है तथा न ही जिला प्रशासन उनकी कोई सुध ले रहा है। ऐसे में अब उनकी ओर से 2 अक्टूबर को वाल्मीकि चौक में धरना दिया जाएगा । उन्होंने चेताया कि उनका धरना तब तक जारी रहेगा जब तक उनकी मांगों को पूरा नहीं कर दिया जाता।

chat bot
आपका साथी