12 किमी. मिनी मैराथन में अनीश चंदेल रहे प्रथम

प्रधान दीपक मिन्हास ने बताया कि क्लब की ओर से यह तीसरी मैराथन करवाई गई है जिसमें हिमाचल पंजाब तथा जम्मू कश्मीर के 100 प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया है। 12 किलोमीटर की मिनी मैराथन में अनीश चंदेल ने पहला आकाश ने दूसरा तथा रवि राणा ने तीसरा स्थान हासिल किया है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 02 Jan 2022 04:24 PM (IST) Updated:Sun, 02 Jan 2022 04:24 PM (IST)
12 किमी. मिनी मैराथन में अनीश चंदेल रहे प्रथम
12 किमी. मिनी मैराथन में अनीश चंदेल रहे प्रथम

संवाद सहयोगी, सुजानपुर: सनराइज वेलफेयर क्लब की ओर से रविवार को मिनी मैराथन-2022 का आयोजन अध्यक्ष दीपक मिन्हास की अध्यक्षता में किया गया। इस दौरान जीओजी के जिला इंचार्ज ब्रिगेडियर प्रहलाद सिंह, कौंसिल अध्यक्ष अनुराधा बाली उपस्थित रहे।

प्रधान दीपक मिन्हास ने बताया कि क्लब की ओर से यह तीसरी मैराथन करवाई गई है, जिसमें हिमाचल पंजाब तथा जम्मू कश्मीर के 100 प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया है। 12 किलोमीटर की मिनी मैराथन में अनीश चंदेल ने पहला, आकाश ने दूसरा तथा रवि राणा ने तीसरा स्थान हासिल किया है। इस मौके पर विजेताओं को स्मृति चिन्ह भेंट कर सम्मानित किया गया। इस अवसर पर साहिल जसरोटिया, रोहित जसरोटिया, प्रताप पठानिया, दीपक जसरोटिया, विकास शर्मा, विवेक ,कप्तान श्याम सिंह ,ब्लाक अध्यक्ष यशवंत सिंह, जीओजी रवि सिंह, प्रमोद चंद्र, यशपाल, दर्शन सिंह आदि उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी