कार पर चढ़ी बस, चार की मौत

नवांशहर : फगवाडा-रोपड़ राष्ट्रीय राजमार्ग पर शनिवार को काठगढ़ के गांव ताजोवाल के पास एक बस व दो कारों के आपस में टक्‍कर हो गई। बस एक कार चढ़ गई। इससे कार में सवार चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। पंजाब रोडवेज की एसी बस चंडीगढ़ से कटरा जा रही थी। कार बलाचौर से रोपड़ आ रही थी। दूसरी कार को मामूली नुकसान हुआ और उसमें सवार लोगों हल्‍की चोटें लगीं।

By Sunil Kumar JhaEdited By: Publish:Sat, 13 Jun 2015 02:20 PM (IST) Updated:Sat, 13 Jun 2015 02:53 PM (IST)
कार पर चढ़ी बस, चार की मौत

नवांशहर : फगवाडा-रोपड़ राष्ट्रीय राजमार्ग पर शनिवार को काठगढ़ के गांव ताजोवाल के पास एक बस व दो कारों की टक्कर हो गई। बस एक कार पर चढ़ गई। इससे कार में सवार चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। पंजाब रोडवेज की एसी बस चंडीगढ़ से कटरा जा रही थी। कार बलाचौर से रोपड़ आ रही थी। दूसरी कार को मामूली नुकसान हुआ और उसमें सवार लोगों हल्की चोटें लगीं।

बताया जाता है कि फगवाडा-रोपड़ राष्ट्रीय राजमार्ग पर बस को पीछे से आ रही इनोवा कार ओवरटेक कर रही थी। इसी दौरान बस चालक ने उसे साइड दिया, लेकिन वह सामने से आ रही सेंट्रो कार को सही तरह से नहीं देख पाया। इस वजह से बस, सेंट्रो कार और इनोवा कार में टक्कर हो गई। बस सेंट्रो कार पर जाचढ़ी और इनोवा बस की साइड में जा फंस गई । बस में सवार यात्रियो को मामूली चोटें लगी हैं। इनोवा में सवार लोगों को भी मामूली खरोंचे आईं। इनोवा भी चंडीगढ़ की ओर से आ रही थी।

पुलिस बस के नीचे दबी सेंट्रो कार को जेसीबी मशीन की सहायता से बाहर निकाला। इसके बाद कार में फंसे लोगों को बाहर निकाला गया। इसमें सवार चारों लोगों की मौत हो गई थी। मृतकों मे से तीन की पहचान हुई है। ये तीनों अमृतसर के मोहल्ला गोविंद गढ़ के रहनेवाले थे। ये एक ही परिवार के बताए जाते हैं। पुलिस ने कार में मिले मोबाइल फोन की सहायता से मृतकों के परिजनों को घटना की जानकारी दे दी है। ।

दुर्घटना में मारे गए लोग-

1.इंदरजीत सिंह (कार चला रहा था)
2.सिमरनप्रीत
3. दिलप्रीत सिंह

chat bot
आपका साथी