अध्यापकों ने फूंका शिक्षा सचिव का पुतला

अध्यापक संघर्ष कमेटी इकाई बंगा ने पंजाब शिक्षा सचिव कृष्ण कुमार और पंजाब सरकार का पुतला फूंका। अध्यापक नेताओं कहा कि कांग्रेस पार्टी की तरफ से अपने चुनावी घोषणा पत्र में कच्चे मुलाजिमों को पक्का करने शिक्षा पर 6 फीसद खर्चा माना गया था परंतु यह वादा भी पूरा नहीं किया गया। सरकार के खिलाफ अध्यापक संघर्ष कमेटी पंजाब की तरफ से शांति से धरना दिया गया वहीं धरना दे रहे अध्यापकों पर पानी की बौछारें और डंडे बरसाए गए

By JagranEdited By: Publish:Fri, 22 Feb 2019 10:50 PM (IST) Updated:Fri, 22 Feb 2019 10:50 PM (IST)
अध्यापकों ने फूंका शिक्षा सचिव का पुतला
अध्यापकों ने फूंका शिक्षा सचिव का पुतला

संवाद सूत्र, बंगा: अध्यापक संघर्ष कमेटी इकाई बंगा ने पंजाब शिक्षा सचिव कृष्ण कुमार और पंजाब सरकार का पुतला फूंका। अध्यापक नेताओं ने कहा कि कांग्रेस पार्टी की तरफ से अपने चुनावी घोषणा पत्र में कच्चे मुलाजिमों को पक्का करने का वादी किया गया था। लेकिन ओर वादों के साथ यह वादा भी पूरा नहीं किया गया। सरकार के खिलाफ अध्यापक संघर्ष कमेटी ने शांति से धरना दिया। वहीं धरना दे रहे अध्यापकों पर पानी की बौछारें और डंडे बरसाए गए। अध्यापक संघर्ष कमेटी पंजाब की तरफ से पढ़ो पंजाब, पढ़ाओ पंजाब का पूर्ण तौर से बायकॉट दिया गया है और बच्चों को सिलेबस अनुसार पढ़ाया जाना है।

इस अवसर पर दे¨वदर सॅल्नन, दर्शन, अशोक कुमार, हरविलास, राजकुमार, राजेश रहिपा, जस¨वदर पट्टी, हंसराज, परमजीत ¨सह, चरणजीत ¨सह, जगदीप, हरप्रीत ¨सह, इंद्रजीत कौर, मोनिका बाला, जस¨वदर कौर, सु¨रदर कौर, मनजीत कुमारी, अमरजीत कौर आदि अध्यापक शामिल थे।

chat bot
आपका साथी