बेगमपुरा नगर में पीने के साफ पानी की सप्लाई शुरू

बेगमपुरा नगर के लोगों को सीनियर पार्षद चेत राम रत्न के प्रयासों से श्री गुरु अर्जुन देव जी के शहीदी दिवस पर पीने वाले की सप्लाई का शुभारंभ नगर कौंसिल के प्रधान सचिन दीवान ने किया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 15 Jun 2021 10:48 PM (IST) Updated:Tue, 15 Jun 2021 10:48 PM (IST)
बेगमपुरा नगर में पीने के साफ पानी की सप्लाई शुरू
बेगमपुरा नगर में पीने के साफ पानी की सप्लाई शुरू

जागरण संवाददाता, नवांशहर: बेगमपुरा नगर के लोगों को सीनियर पार्षद चेत राम रत्न के प्रयासों से श्री गुरु अर्जुन देव जी के शहीदी दिवस पर पीने वाले की सप्लाई का शुभारंभ नगर कौंसिल के प्रधान सचिन दीवान ने किया। उन्होंने कहा कि बेगमपुरा नगर में पार्षद ने चुनाव जीतने से पहले ही स्ट्रीट लाइटें लगाई गई थीं। प्रधान दीवान ने कहा कि पार्षद ने त्रिवेणी चौंक से लेकर बेगमपुरा नगर तक प्रीमिक्स सड़क बनाने का प्रस्ताव भी पहली मीटिग में पास करवाया गया। शहरी जनता को अपने मकान और दुकानों, शोरूम बनाने से पहले कोरोना महामारी को मुख्य रखते हुए समूह पार्षदों ने विधायक अंगद सिंह के नेतृत्व में बिल्डिंग बनाने के समय नक्शा पास करवाने में दी रियायत का लाभ उठाने की अपील की है। सीनियर पार्षद चेतराम रत्न ने कहा कि कौंसिल चुनाव के बाद इस क्षेत्र का सीवरेज और वाटर सप्लाई और स्ट्रीट लाइटें लगाकर विकास किया गया। इस मौके पर पिरथी चंद सीनियर वाइस प्रधान, राम लाल कटारिया, गुरनाम सिंह, चौधरी बलदेव राज, अरुण दीवान, जतिदर कुमार बाली, हैप्पी भाटिया व अश्वनी कुमार आदि भी उपस्थित थे।

बंगा सीट अकाली-बसपा गठबंधन ही जीतेगा : हरमेश

संवाद सूत्र, बंगा : बसपा के नेता व पूर्व ब्लाक समिति चेयरमैन हरमेश विरदी ने कहा कि 30 साल पहले बंगा विधानसभा सीट बसपा ने अपने दम पर जीती थी। अब अकाली दल और बसपा का गठबंधन हुआ है जो सामाजिक गठजोड़ है। अकाली दल के बंगा क्षेत्र में पूरा प्रभाव है और बसपा पहले से ज्यादा मजबूत है। बंगा से अकाली दल- बसपा का उम्मीदवार 2022 में विधानसभा का चुनाव भारी मतों से जीतेगा और इतिहास रचेगा। उन्होंने कहा कि अकाली दल व बसपा का गठबंधन होने पर दोनों पार्टियों के लोगों जोश में है। इसके अलावा कांग्रेस पार्टी बौखला गई है, इसके साथ ही दूसरे राजनीतिक दल पंजाब की राजनीति में अपना पांव पसारे में लगे हुए हैं, उनको बड़ा झटका लगा है, क्योंकि बसपा की प्रधान बहन मायावती ने ऐसा गठजोड़ करके दूसरे दलों के षड्यंत्र को खत्म कर दिया है, जिससे उनमें खलबली मची हुई। इस मौके पर उनके साथ हरजिदर लद्दड़, रोशनलाल, जीवन लाल आदि पार्टी कार्यकत्र्ता मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी