19 अक्टूबर को चार घंटे बाजार रहेंगे बंद

हाथरस मामले को लेकर लोगों में गुस्सा दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रहै है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 14 Oct 2020 06:39 PM (IST) Updated:Wed, 14 Oct 2020 06:39 PM (IST)
19 अक्टूबर को चार घंटे बाजार रहेंगे बंद
19 अक्टूबर को चार घंटे बाजार रहेंगे बंद

संवाद सहयोगी, राहों : हाथरस मामले को लेकर लोगों में गुस्सा दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रहै है। इस संबंध में राहों के मोहल्ला ताजपुरा स्थित डेमोक्रेटिक पार्टी आफ इंडिया (डीपीआइ)के मुख्य कार्यालय में बैठक की गई। इसमें हाथरस मामले में पीड़ित परिवार को इंसाफ दिलाने तथा दोषियों को सजा दिलाने के लिए आगे की रणनीति पर विचार विमर्श किया गया। इस मौके पर डीपीआइ पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पुरुषोत्तम चड्ढा की अगुआई में 19 अक्टूबर को चार घंटे के लिए दुकानें बंद करके रोष मार्च निकालने का फैसला किया गया। पुरुषोत्तम चड्ढा ने बताया कि सुबह नौ बजे से दोपहर एक बजे तक राहों के सभी बाजार पूर्ण रूप से बंद करने का फैसला लिया गया। इस दौरान मोहल्ला ताजपुरा से रोष मार्च निकाला जाएगा, जोकि सभी बाजारों तथा मोहल्लों से होते हुए मेन बस स्टैंड पर पहुंचेगा। यहां से प्रतिनिधिमंडल द्वारा डिप्टी कमिश्नर डा. शेना अग्रवाल को पीड़ित परिवार को इंसाफ दिलाने के लिए मांगपत्र सौंपा जाएगा।

इस मौके पर दुकानदार एसोसिएशन के प्रधान रमेश जस्सल ने कहा कि हाथरस मामले को लेकर सभी दुकानदारों में रोष पाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि जब तक पीड़ित परिवार को इंसाफ तथा दोषियों को सजा नहीं मिल जाती तब तक उनका संघर्ष जारी रहेगा। इस अवसर पर हाथरस इंसाफ संघर्ष कमेटी राहों का गठन किया गया। इस मौके पर पुरुषोत्तम चड्ढा को कमेटी का प्रमुख प्रबंधक, महेंद्र सिंह संधू को, चेयरमैन, सरूप सिंह बड़वाल को

उप चेयरमैन, रमेश जस्सल को प्रधान, तरसेम चुंबर व जोगिदर सिंह को उप प्रधान, यशपाल द्रविड़ को महासचिव व कृष्ण लाल सभरवाल, जगदीश सभरवाल, सोनू चौटाला, लव घई, रोहन अंबेडकर, चमनलाल सभरवाल, बिल्लू कल्यान, शिव कुमार वर्मा, बूटा राम सभरवाल को सदस्या चुना गया।

chat bot
आपका साथी