आठ दिन से लग रहे बिजली के कटों से लोग बेहाल

पावरकॉम की ओर से लगाए जा रहे अघोषित बिजली कटों के कारण लोग परेशान हैं। पिछले आठ दिन से रोजाना बिजली बंद कर दी जाती है और शाम को पांच बजे के बाद आ रही है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 01 Sep 2020 05:23 PM (IST) Updated:Tue, 01 Sep 2020 06:00 PM (IST)
आठ दिन से लग रहे बिजली के कटों से लोग बेहाल
आठ दिन से लग रहे बिजली के कटों से लोग बेहाल

संवाद सहयोगी, काठगढ़ : पावरकॉम की ओर से लगाए जा रहे अघोषित बिजली कटों के कारण लोग परेशान हैं। पिछले आठ दिन से रोजाना बिजली बंद कर दी जाती है और शाम को पांच बजे के बाद आ रही है। जब बिजली बंद होने संबंधी फोन लगाकर पूछा जाता है तो जवाब मिलता है कि जाडला से बंद है। हर रोज बदल-बदल कर बहाना सुनाया जा रहा है। कभी टावर लाइन की चेकिग हो रही है, तो कभी यह भी कहा जा रहा है कि बड़ी लाइन में फाल्ट है, तो कभी यह भी बहाना सुनाया जा रहा है तीन टीमें काम कर रही है। एक होशियारपुर से आई है, एक जालंधर से आई है। रोजाना बिजली के कट लगने के कारण दुकानदार, टेलर मास्टर, आटा-चक्की वाले, बिजली मैकेनिक, वैल्डिग शॉप वालों का कारोबार ठप हो चुका हैं।

काठगढ़ मार्केट के प्रधान राज कुमार आनंद ने बताया कि दुकानें जब खुलती है तो पावरकाम विभाग लाइट को बंद कर देता है, जब शाम को लाइट आती है तब तक पुलिस बंद करवाने आ जाती है। साढ़े छह बजे बाजार बंद हो जाता है। पावरकॉम के जिला अधिकारी एससी नवांशहर ने कहा कि अब बिजली को बंद नहीं किया जाएगा। यह समस्या उनके ध्यान में है।

chat bot
आपका साथी