अवैध शराब के साथ चार चढ़े पुलिस के हत्थे

जिले के विभिन्न थानों की पुलिस ने 407 पेटी व छह बोतल अवैध शराब के साथ चार लोगों को गिरफ्तार कर केस दर्ज किया है। थाना मुकंदपुर पुलिस ने एक टाटा 407 से 396 पेटियां शराब की बरामद की।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 28 May 2020 03:39 PM (IST) Updated:Thu, 28 May 2020 03:39 PM (IST)
अवैध शराब के साथ चार चढ़े पुलिस के हत्थे
अवैध शराब के साथ चार चढ़े पुलिस के हत्थे

जेएनएन, नवांशहर : जिले के विभिन्न थानों की पुलिस ने 407 पेटी व छह बोतल अवैध शराब के साथ चार लोगों को गिरफ्तार कर केस दर्ज किया है। थाना मुकंदपुर पुलिस ने एक टाटा 407 से 396 पेटियां शराब की बरामद की। एएसआइ जरनैल सिंह ने बताया कि उन्हें सूचना मिली कि जालंधर से एक टाटा 407 में 396 पेटी अवैध शराब मुकंदपुर की ओर जा रहरी है। इसके बाद पुलिस ने तलवंडी फत्तू गेट पर नाका लगाया और टाटा गाड़ी को रोककर तलाशी ली गई तो 396 पेटी शराब बरामद की गई। इस दौरान आरोपित अशोक कुमार मौके से फरार हो गया।

वहीं, थाना सिटी नवांशहर पुलिस ने छह बोतल शराब के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। मुख्य सिपाही आकाश सिंह ने बताया कि आदर्श नगर निवासी अमित चोपड़ा को रोककर जब उसकी तलाशी ली गई तो उसके पास से छह बोतल शराब बरामद की गई। आरोपित की पहचान अमित चोपड़ा के रूप में की ई है।

इसके अलावा थाना औड़ पुलिस ने आठ पेटी शराब के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। एएसआइ निर्मल सिंह ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली कि गांव गढ़पधाना निवासी जुझार सिंह अपने नए बन रहे घर में शराब बेचने का काम करता है। पुलिस ने जब उसके घर में रेड की तो वहां से आठ पेटी शराब की बरामद की गई।

एक अन्य मामले में थाना बलाचौर पुलिस ने 36 बोतल शराब के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। एएसआइ बलदेव सिंह ने बताया कि पुलिस को गश्त के दौरान उन्हें सूचना मिली कि गांव धौला निवासी राजवीर सिंह नाजायज शराब बेचने का काम करता है और वह गांव थोपिया की खड्ड में बैठकर ग्राहकों का इंतजार कर रहा है। पुलिस ने रेड की तो आरोपित राजवीर सिंह को 36 बोतल शराब के साथ गिरफ्तार किया गया।

घर-घर जाकर बेच रहा शराब

वहीं, थाना काठगढ़ पुलिस ने 12 बोतल शराब के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। एएसआइ प्रेम लाल ने बताया कि उन्हें सूचना मिली कि सतीश कुमार घर-घर जाकर शराब बेचता है। जब पुलिस ने सतीश कुमार के घर की तलाशी ली तो वहां पर अवैध शराब की 12 बोतल बरामद हुई। इसके बाद पुलिस ने आरोपित सतीश कुमार को काबू कर लिया।

chat bot
आपका साथी