कोरोना से 69 और संक्रमित, 487 एक्टिव केस

जिले में कोरोना का संक्रमण थम नहीं रहा है

By JagranEdited By: Publish:Sun, 25 Apr 2021 11:25 PM (IST) Updated:Sun, 25 Apr 2021 11:25 PM (IST)
कोरोना से 69 और संक्रमित, 487 एक्टिव केस
कोरोना से 69 और संक्रमित, 487 एक्टिव केस

जागरण संवाददाता,नवाशहर

जिले में कोरोना का संक्रमण थम नहीं रहा है।

रविवार को कोरोना के 69 केस आने से कुल मरीजों का आकड़ा 8466 पर पहुंच गया है। कोरोना का संक्रमण लोगों की लापरवाही के कारण हो रहा है। इसके बावजूद लोग सजग नहीं हो रहे हैं।

जिले में अभी तक 7760 लोग स्वस्थ हो चुके हैं। 227 लोगों की मौत हो चुकी है। 186928 लोगों के सैंपल लिए जा चुके हैं। जिले में इस समय 487 एक्टिव केस हैं। अभी तक 95 हजार 503 लोगों के वैक्सीन लगाई जा चुकी है।रविवार को नवाशहर से 10,सुज्जों से 5,मुज्जफरपुर से 20,मुकंदपुर से 8,बलाचौर से 20 व सड़ोया से 6 केस आए हैं।

बाक्स .. अस्पतालों में आक्सीजन की कमी नहीं जिले के सरकारी अस्पताल व निजी अस्पताल में 46 मरीज भर्ती हैं जो कि लेवल दो व लेवल तीन के है। अस्पतालों में आक्सीजन की सप्लाई पूरी है व निजी अस्पतालों को जिले में आक्सीजन की कोई कमी नही है। इंडियन मेडिकल एसोसिएशन के प्रदेश अध्यक्ष इलेक्ट डा.परमजीत मान का कहना है मरीजों के हिसाब से आक्सीजन का स्टाक पूरा है वहीं सिविल सर्जन डा.जीके कपूर का कहना है कि सरकारी अस्पताल में आक्सीजन का बफर स्टाक पड़ा है। अगर निजी अस्पतालों को जरूरत हुई तो उन्हें 24 घटे में किसी भी समय उपलब्ध करवाया जा सकता है। -- बंगा में बंद रहे बाजार

बंगा:पंजाब सरकार की और से कोरोना वायरस के दूसरी लहर को फैलने से रोकने के लिए लगाए लाकडाउन से बंगा पूर्ण बंद रहा। बंगा में जरूरी सेवाओं को छोड़ कर शराब के ठेके, ढाबे आदि बंद रहे और दवाइयों की दुकाने भी कम हीं खुली रही। पुलिस की गश्त तेज रही। बंगा में सभी ढाबे, होटल, करियाना, कपड़ा, बर्तन और सभी कारोबार बंद रहे। बंगा पुलिस स्टेशन सिटी के एसएचओ सतीश कुमार ने सरकार की और से किए लाकडाउन को लोगों ने भरपूर सहयोग दिया है, जिसके लिए वह धन्यवाद के पात्र है और चल रही कोरोना से जीतने की लहर को बल मिला है।

chat bot
आपका साथी