भूसा ढोने वाली ट्रालियों से दुकानदार परेशान

मनीष कुमार, बंगा बंगा के मकंदपुर रोड पर रात के समय भूसा से भरे ट्रैक्टर ट्राली अक्सर निकलते देखे ज

By JagranEdited By: Publish:Mon, 14 Jan 2019 11:43 PM (IST) Updated:Mon, 14 Jan 2019 11:43 PM (IST)
भूसा ढोने वाली ट्रालियों से दुकानदार परेशान
भूसा ढोने वाली ट्रालियों से दुकानदार परेशान

मनीष कुमार, बंगा

बंगा के मकंदपुर रोड पर रात के समय भूसा से भरे ट्रैक्टर ट्राली अक्सर निकलते देखे जाते हैं, जिनकी वजह से रोड पर बनी दुकानों के शटर और फ्लेक्स बोर्ड को तोड़ जाते हैं। पुलिस प्रशासन बंगा आंखें मूंदे बैठा है। न तो बंगा में ट्रैफिक की समस्या का समाधान हो रहा है और न ही लोगों की परेशानियों का। बंगा पुलिस लोगों की सुविधा के लिए कुछ नहीं कर पा रही है। बंगा के मुख्य मार्ग पर हर वक्त जाम लगा रहता है।

स्थानीय दुकानदारों में सोनू, मुकेश, सुमित आदि का कहना है यहां पर ट्रैफिक संबंधी समस्या विकराल रूप धारण करती जा रही है। उन्होंने प्रशासन से यह अपील की है यह तो जहां से तूड़ी वाले गुजरने वाले वाहनों पर रोक लगाई जाए और ट्रैफिक समस्या का हल जल्द से जल्द किया जाए।

पुलिस की ओर से कार्रवाई करने की जरूरत है: सतवीर राणा

दुकानदार सतवीर राणा ने कहा कि कई बार मेरी दुकानों का शटर और उस बाहर लगी बोर्ड टूट जाते हैं। मेरी दुकान का शटर थोड़ा तूड़ी से भरी ट्रैक्टर ट्राली इस कदर फंसते हैं की आसपास भूसा बिखरता जाता हैं। भगवान ना करे कि अगर उनके आगे पीछे कोई हो तो तूड़ी के साथ पीस जाएगा। कोई भी दुर्घटना हो सकती है। इसलिए लोगों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए पुलिस प्रशासन को चाहिए की रात के समय तूड़ी से भरी ट्रैक्टरों पर रोक लगाई जाए और इन्हें किसी और इलाके से ले जाया जाए, क्योंकि शहर के भीतर तो पहले ही जाम की स्थिति बनी होती है।

अभी तक मेरे पास नहीं आई कोई शिकायत: गोपाल किशन

थाना सिटी बंगा के एसएचओ गोपाल किशन ने कहा कि इस संबंधी कोई भी शिकायत उनके पास नहीं आई है और न ही कोई शटर टूटा है और न ही वहां कोई फ्लेक्स टूटा है।

chat bot
आपका साथी