कैप्टन की घर-घर नौकरी योजना कांग्रेसियों तक सीमित

शिरोमणी अकाली दल बादल के प्रधान सुखबीर सिंह बादल और राष्ट्रीय प्रधान हीरा सिंह गाबड़िया के दिशा निर्देश पर गांव छोकरां में एक बैठक हुई

By JagranEdited By: Publish:Wed, 02 Jun 2021 10:57 PM (IST) Updated:Wed, 02 Jun 2021 10:57 PM (IST)
कैप्टन की घर-घर नौकरी योजना कांग्रेसियों तक सीमित
कैप्टन की घर-घर नौकरी योजना कांग्रेसियों तक सीमित

जागरण संवाददाता, नवांशहर

शिरोमणी अकाली दल बादल के प्रधान सुखबीर सिंह बादल और राष्ट्रीय प्रधान हीरा सिंह गाबड़िया के दिशा निर्देश पर गांव छोकरां में एक बैठक हुई। इस बैठक की अध्यक्षता बीसी विग के दोआबा जोन प्रधान भूपिदर पाल सिंह जाडला व जत्थेदार कश्मीर सिंह छोकरां ने की। बैठक के दौरान आगामी विधानसभा चुनावों के लिए गांव की बूथ कमेटी का गठन किया गया।

शिअद नेता जाडला ने कहा कि कैप्टन अमरिदर सिंह ने कांग्रेस सरकार बनने से पहला जो वादा घर-घर नौकरी देने का प्रदेश की जनता के साथ किया था, वह सारा झूठ का पुलिदा था। प्रदेश की जनता को घर-घर सरकारी नौकरी नहीं मिली। परन्तु कांग्रेसी नेताओं के बच्चों को •ारूर सरकारी विभागों में उच्च पद की नौकरियां मिली हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेसी पूर्व मुख्यमंत्री बेअंत सिंह के पोते और सांसद रवनीत सिंह बिट्टू के भाई को और कांग्रेसी विधायक फतेह जंग बाजवा और राकेश पांडे के पुत्रों को उच्च पदों की सरकारी नौकरियां दी गई हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार की यह गलत कार्यशैली लोकतंत्र के लिए घातक है।

जाडला ने कहा कि 2022 में अकाली सरकार बनने के उपरांत प्रदेश की जनता को सरकारी नौकरियां बिना किसी पक्षपात से काबलियत के आधार पर दी जाएंगी और प्रदेश का विकास किया जाएगा। इस मौके पर बूथ कमेटी में कश्मीर सिंह, रेवल सिंह, हरनेक सिंह, बलदेव सिंह, भूपिदर सिंह, इकबाल सिंह, निर्मल सिंह, मनदीप सिंह, नरिदर सिंह, हरकृष्ण सिंह, मनजीत कौर पंच, मनिदर कौर, शिदर पाल, हरनेक सिंह, इंद्रजीत सिंह, दिलबाग सिंह, राम लाल, हरमेश लाल, कश्मीर सिंह को नियुक्त किया गया। इस मौके पर समिति सदस्यों ने कहा कि जो जिम्मेदारी उनको दी गई है उसे तनदेही के साथ निभाएंगे।

chat bot
आपका साथी