नशा छोड़ने के लिए किया जागरूक

सिविल सर्जन डा. राजिदर प्रसाद भाटिया के दिशा निर्देशों के अंतर्गत और सीनियर मेडिकल अफसर डा. हरविदर सिंह की हिदायतों के अनुसार डा. मनप्रीत कौर और डा. अमनप्रीत कौर ढिल्लों की अगुवाई में बुधवार को जिला अस्पताल नवांशहर की टीम की तरफ से सुविधा केंद्र डाकघर बीएसएनएल दफ्तर ओपीडी ब्लाक जिला अस्पताल से कोरोना जांच के लिए 132 सैंपल लिए गए।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 16 Dec 2020 03:30 PM (IST) Updated:Wed, 16 Dec 2020 03:30 PM (IST)
नशा छोड़ने के लिए किया जागरूक
नशा छोड़ने के लिए किया जागरूक

जागरण संवाददाता,नवांशहर : सिविल सर्जन डा. राजिदर प्रसाद भाटिया के दिशा निर्देशों के अंतर्गत और सीनियर मेडिकल अफसर डा. हरविदर सिंह की हिदायतों के अनुसार डा. मनप्रीत कौर और डा. अमनप्रीत कौर ढिल्लों की अगुवाई में बुधवार को जिला अस्पताल नवांशहर की टीम की तरफ से सुविधा केंद्र, डाकघर, बीएसएनएल दफ्तर, ओपीडी ब्लाक जिला अस्पताल से कोरोना जांच के लिए 132 सैंपल लिए गए। इस मौके पर तरसेम लाल बीईई की तरफ से शारीरिक दूरी बनाए रखने के लिए, जितनी देर वैक्सीन नहीं आती उतनी देर मास्क ही वैक्सीन है, मुंह ढंक कर रखने, हाथ बार बार धोने के लिए जागरूक किया। वहीं आए हुए लोगों को नशा मुक्त भारत अभियान के तहत सहयोग देने पर और लोगों को नशा छोड़ने के लिए जागरूक किया। तरसेम लाल बीईई ने बताया कि आए हुए लोगों को कहा कि जहां उन्होंने खुद नशे से बचना है, वहीं वहां उन्होंने अपने आसपास नशा करने वाले लोगों को समझा कर अपने नजदीक के ओट सेंटर में भेजना है।

इस मौके डा. शुभ कामना, प्रवीन कुमार, राज, चमन लाल फार्मेसी अ़फसर, डा. मोनिका, जीवन लता, सुनील कुमार, चरनजीत कौर, अवतार कौर, बिदर, मनजीत, सर्बजीत, गुरदीप, कांता, शीला, कमलजीत कौर, जसप्रीत कौर, अवतार कौर, रणजीत कौर, नरेश, अशोक कुमार, बलवीर सिंह, सतनाम, नीरज कुमार, चालक जसविदर सिंह, सुखदेव, चमन लाल की तरफ से संपूर्ण सहयोग दिया।

chat bot
आपका साथी