कोरोना से सोमवार को पांच की मौत, 65 पाजिटिव केस

नवांशहर जिले में सोमवार को कोरोना से पांच मरीजों की मौत हो गई। इसके अतिरिक्त 65 पाजिटिव केस आए हैं। ब्लाक सुज्जों के 72 वर्षीय व्यक्ति ब्लाक मुकंदपुर के 55 वर्षीय व्यक्ति व मुज्जफरपुर के 65 वर्षीय व्यक्ति की मौत शहर के एक निजी अस्पताल में हुई है। इसके अतिरिक्त बंगा के 75 वर्षीय व्यक्ति की मौत शहर के सरकारी अस्पताल में व ब्लाक सड़ोया के 32 वर्षीय व्यक्ति की मौत डीएमसी लुधियाना में हुई है। यह जानकारी सिविल सर्जन डा. जीके कपूर ने दी है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 17 May 2021 10:55 PM (IST) Updated:Tue, 18 May 2021 06:28 AM (IST)
कोरोना से सोमवार को पांच की मौत, 65 पाजिटिव केस
कोरोना से सोमवार को पांच की मौत, 65 पाजिटिव केस

जागरण संवाददाता, नवांशहर

जिले में सोमवार को कोरोना से पांच मरीजों की मौत हो गई। इसके अतिरिक्त 65 पाजिटिव केस आए हैं। ब्लाक सुज्जों के 72 वर्षीय व्यक्ति, ब्लाक मुकंदपुर के 55 वर्षीय व्यक्ति, व मुज्जफरपुर के 65 वर्षीय व्यक्ति की मौत शहर के एक निजी अस्पताल में हुई है। इसके अतिरिक्त बंगा के 75 वर्षीय व्यक्ति की मौत शहर के सरकारी अस्पताल में व ब्लाक सड़ोया के 32 वर्षीय व्यक्ति की मौत डीएमसी लुधियाना में हुई है। यह जानकारी सिविल सर्जन डा. जीके कपूर ने दी है।

उन्होंने बताया कि जिले में अभी तक संक्रमितों का कुल आंकड़ा 10,263 पर पहुंच चुका है। इनमें से 9,212 लोग स्वस्थ हो चुके हैं। वहीं अभी तक जिले में 287 लोगों की मौत कोरोना हो चुकी है। जिले में सक्रिय केस 786 हैं। इसके अतिरिक्त अभी तक जिले में 2,07,479 लोगों के कोरोना सैंपल लिए जा चुके हैं। इसके अतिरिक्त कुल 1,26,379 लोगों को वैक्सीन लगाई जा चुकी है।

सोमवार को ब्लाक बलाचौर से 29, मुकंदपुर व सड़ोया से 10-10, मुज्जफरपुर से 8, नवांशहर से 3, राहों व सुज्जों से 2-2 तथा बंगा से 1 केस पाजिटिव आया है।

---------------

गांव सूरापुर में छह नए पाजिटिव, सक्रिय केस 25

जागरण संवाददाता, नवांशहर

कोरोना महामारी का प्रसार जिले में प्रतिदिन बढ़ता ही जा रहा है। इस बारे में एसएमओ डा. अंजु बाला व नोडल अधिकारी डा. गगनदीप ने बताया कि गांव सूरापुर जिसे पाजिटिव केसों की संख्या ज्यादा होने के कारण रविवार को ही सील कर दिया गया है, में सोमवार को छह नए पाजिटिव मरीज पाए गए हैं। इसके साथ ही यहां सक्रिय केसों की संख्या 25 हो गई है। उन्होंने बताया कि अब बुधवार को उन लोगों के सैंपल लिए जाएंगे, जो रह गए हैं। उन्होंने बताया कि सभी लोग सरकार की गाइडलाइन का पालन नहीं कर रहे हैं। सब कुछ जानते हुए भी कुछ लोग सड़कों पर बिना मास्क के घूमते हैं। उन्होंने लोगों से अपील की है कि अगर कोरोना से जंग जीतनी है, तो मास्क लगा कर रखें, हाथों को बार-बार साबुन से धोएं या सैनिटाइज करें और शारीरिक दूरी बनाए रखें।

chat bot
आपका साथी