आप का कार्यक्रम प्लाप, विपक्षी खुश

जागरण संवाददाता, नवांशहर रविवार को आम आदमी पार्टी के प्लॉप शो के बाद विपक्षी पार्टियों के नेताओं क

By Edited By: Publish:Mon, 25 Jul 2016 06:05 PM (IST) Updated:Mon, 25 Jul 2016 06:05 PM (IST)
आप का कार्यक्रम प्लाप, विपक्षी खुश

जागरण संवाददाता, नवांशहर

रविवार को आम आदमी पार्टी के प्लॉप शो के बाद विपक्षी पार्टियों के नेताओं के चेहरे खिले हुए हैं। इस बात की चर्चा सोशल मीडिया के अलावा शहर की हर चौपाल पर है।

सभी पार्टियों सहित खुफिया विभाग को भी उम्मीद थी कि आप की जनसभा में लोगों का जनसैलाब आएगा। लेकिन स्टेज के सामने लगाई गई 300 करीब कुर्सी भी खाली रहने से सब की उम्मीदों पर लोगों ने पानी फेर दिया। भीड़ को देखने के लिए प्रशांत किशोर की टीम, शिअद व कांग्रेस के नेता जनसभा स्थल के आसपास टहलते रहे। जिसकी जानकारी साथ ही साथ वह अपने-अपने आका को फोन व व्यट्सअप के जरिए भेज रहे थे।

आम आदमी पार्टी पंजाब के प्रभारी संजय ¨सह ने वर्करों व लोगों को ढाई घंटे इंतजार करवाने के बाद निजी काम की बात कहते हुए नवांशहर व बलाचौर में अपने कार्यक्रम रद कर दिए। नवांशहर व बलाचौर के कार्यक्रम में उम्मीद से काफी कम संख्या में लोगों के पहुंचने कारण यह दौरा रद हुआ। कपिल किरपाल ने कहा कि विधानसभा चुनावमें कांग्रेस व अकाली दल को कड़ी टक्कर देने की सोच रही आम आदमी पार्टी के रविवार को हुए फीके कार्यक्रम ने पार्टी को बैकफुट पर धकेल दिया है।

पहले सोच समझ कर देना चाहिए प्रोग्राम : झिक्की

इस संबंध में कांग्रेस के जिला प्रधान सतवीर ¨सह पल्ली झिक्की ने कहा कि प्रोग्राम देने से पहले पार्टी के नेताओं को अपनी चादर पसार कर देख लेनी चाहिए थी, कि कितनी जगह घेर ती है, ऐसे हवा में तीर मारने का क्या फायदा था। उन्होंने कहा कि इस फलाप शो ने आप नेताओं की आंखों पर चढ़ी भीड़ की तस्वीर हटा दी है।

आप का कोई आधार नहीं- डा. नछतर पाल

बीएसपी के प्रदेश सचिव डा. नछतर पाल ने कहा कि जिले में तो क्या प्रदेश में आम आदमी पार्टी का कोई जनादार नहीं। क्योंकि लोग दिल्ली में आप की सरकार के कामों को देख रहे है। रोजाना आप नेताओं व वर्करों पर महिला उत्पीड़न के आरोप महिलाओं द्वारा लगाए जा रहे है, वहीं आप के विधायक का नाम कुरान शरीफ की बेअदबी मामले से जुड़ा है। जिसके चलते लोग आम आदमी पार्टी से किनारा करने लगे है।

नेता के देरी से पहुंचने कारण हुई परेशानी : थियाड़ा

इस संबंध में आप नेता रेशम ¨सह थियाड़ा ने कहा कि बीते दिनों से आप वलंटियरों ने जनसभा के लिए काफी प्रचार भी किया था, लेकिन उम्मीद के अनुसार भीड़ नहीं उमड़ी। जनसभा को संबोधन करने वाले नेता का अचानक प्रोग्राम रद होने कारण दूसरे नेता के देरी से पहुंचने कारण यह परेशानी हुई है। बाकी आम आदमी पार्टी के काफी जनाधार है, जिसका अंदाजा लोकसभा चुनाव के नतीजों से लगाया जा सकता है।

chat bot
आपका साथी