दो युवकों ने पिस्तौल के दम पर इनोवा छीनी

संवाद सूत्र, मुकंदपुर गांव लखपुर के पास से दो युवकों ने पिस्तौल के दम पर कार चालक से इनोवा गाड़ी

By Edited By: Publish:Wed, 26 Aug 2015 07:55 PM (IST) Updated:Wed, 26 Aug 2015 07:55 PM (IST)
दो युवकों ने पिस्तौल के दम पर इनोवा छीनी

संवाद सूत्र, मुकंदपुर

गांव लखपुर के पास से दो युवकों ने पिस्तौल के दम पर कार चालक से इनोवा गाड़ी छीन ली। कार चालक की शिकायत पर संबंधित थाने की पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

गाड़ी मालिक रशपाल ¨सह वासी जगतपुर ने बताया कि बुधवार को सुबह करीब 9.30 बजे दो नौजवान बिना नंबर के पल्सर मोटर साइकिल पर शिव शहनशाह टैक्सी स्टैंड मुकंदपुर पर आए और गाड़ी के चालक रजिन्द्र कुमार वासी मुकंदपुर से गाड़ी लखपुर से चंढीगड़ ले जाने के लिए 3200 रुपऐ में किराए बुक कर चालक को एक मोबाइल नंबर देकर गांव लखपुर आने को कह गर चले गए। उनके जाने के बाद चालक गाड़ी लेकर गांव लखपुर की ओर चल पड़ा, जब चालक गांव लखपुर के पास पहुंचा तो रास्ते में मोटरसाइकिल सवार युवकों ने उसे रोक लिया। इस दौरान एक युवक गाड़ी में बैठा और चालक को गाड़ी से नीचे उतरने को कहा। चालक के विरोध करने पर दूसरे युवक ने कार चालक को जबरन गाड़ी से खींच कर नीचे फेंक दिया और पिस्तौल दिखा कर इनोवा गाड़ी (पीबी 44बी 5926) लेकर फरार हो गए। इसके बाद कार चालक ने अपने मोबाइल से सौ नंबर पर पुलिस को सूचित किया।

मौके पर पहुंची पुलिस को कार चालक ने बताया कि दोनों लुटेरों की उम्र 24, 25 वर्ष के करीब की थी। इस संबंधी मुकंदपुर के थाना प्रभारी राज कुमार ने की मामले की जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी