सड़क हादसे में दो की मौत, 17 घायल

दो अलग-अलग सड़कों हादसों में मंगलवार रात को दो लोगों की मौत हो गई जबकि 17 लोग घायल हो गए। चार की हालत गंभीर है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 14 Oct 2020 11:50 PM (IST) Updated:Thu, 15 Oct 2020 05:05 AM (IST)
सड़क हादसे में दो की मौत, 17 घायल
सड़क हादसे में दो की मौत, 17 घायल

जागरण टीम, गिद्दड़बाहा, दोदा (श्री मुक्तसर साहिब) : दो अलग-अलग सड़कों हादसों में मंगलवार रात को दो लोगों की मौत हो गई, जबकि 17 लोग घायल हो गए। चार की हालत गंभीर है। मंगलवार रात को गांव सुखना अबलु से गिलजेवाला रोड पर ट्रैक्टर-ट्राली और छोटे हाथी की टक्कर हो गई, जिसमें एक महिला की मौत हो गई और 14 लोग जख्मी हो गए। छोटे हाथी के चालक समेत चार की हालत गंभीर है। छोटे हाथी पर गांव गिलजेवाला के मजदूर गांव दौला से नरमा लेकर वापस अपने घर जा रहे थे। गांव सुखना अबलु के पास लाइटें आंखों में पड़ने के कारण तेज रफ्तार आ रहे ट्रैक्टर-ट्राले से टक्कर हो गई। छोटे हाथी में करीब 15 लोग सवार थे। घटना का पता चलने पर गांव गिलजेवाला के लोगों ने मौके पर पहुंचकर एंबुलेंस व निजी गाड़ियों की मदद से घायलों को अलग-अलग अस्पतालों में दाखिल करवाया।

हादसे में कुलविदर कौर पत्नी शिवकरण सिंह की अस्पताल लाते समय रास्ते में मौत हो गई, जबकि बाकी घायलों को अलग-अलग फरीदकोट, गिद्दड़बाहा, बठिडा आदि अस्पतालों में दाखिल करवाया गया है। इस सड़क हादसे के बाद ट्रैक्टर-ट्राला चालक मौके से फरार हो गया।

वहीं, इस घटना का पता चलते ही कोटभाई थाने की पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी। इस बारे में थाना कोटभाई के एसएचओ अंग्रेज सिंह ने बताया कि पुलिस ने कुलविदर कौर के पुत्र कुलदीप सिंह वासी गिलजेवाला के बयान पर ट्रैक्टर-ट्राला चालक काला सिंह के खिलाफ अलग-अलग धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है। जांच एएसआइ अमरीक सिंह कर रहे हैं।

इसके अलावा गांव भारु में सुबह सड़क हादसे में एक की मौत हो गई और तीन घायल हो गए। कीला सिंह अपने बेटे के साथ मोटरसाइकिल पर सवार होकर काम पर जा रहा था। अचानक आगे से आ रहे मोटरसाइकिल के साथ टक्कर हो गई। इस पर भी दो लोग सवार थे। टक्कर से दोनों मोटरसाइकिल सवार सड़क पर गिर गए, जिससे वे एक अन्य वाहन की चपेट में आ गए। इस दुर्घटना में अर्शदीप सिंह की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि कीला सिंह निवासी कोठे चेत सिंह वाले, अमनदीप सिंह उर्फ सोनू पुत्र साहिब सिंह निवासी विर्क खुर्द तथा महकदीप सिंह पुत्र दीप सिंह निवासी विर्क खुर्द घायल हो गए। इनको गिद्दड़बाहा के अस्पताल में दाखिल करवाया गया है।

chat bot
आपका साथी