अध्यापकों, अभिभावकों और विद्यार्थियों ने लिया जल संरक्षण का प्रण

बीते दिन डीवीएम स्कूल उदेयकरण में बच्चों ने प्रण लिया कि आने वाले समय के लिए पानी की बचत करेंगे।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 16 Nov 2019 05:34 PM (IST) Updated:Sun, 17 Nov 2019 06:08 AM (IST)
अध्यापकों, अभिभावकों और विद्यार्थियों ने लिया जल संरक्षण का प्रण
अध्यापकों, अभिभावकों और विद्यार्थियों ने लिया जल संरक्षण का प्रण

संवाद सूत्र, श्री मुक्तसर साहिब

पानी की बचत करवाने के लिए डीवीएम स्कूल उदेयकरण के चेयरमैन डॉ. मदन मोहन, प्रिसिपल डॉ. राजकुमार, अध्यापकों, विद्यार्थियों, ड्राइवरों तथा बच्चों के माता पिता को प्रण करवाया गया। उन्होंने प्रण लिया कि वह पानी की बचत करेंगे। यह संकल्प श्री गुरुनानक देव जी के 550वें प्रकाश पर्व को समर्पित करवाया गया। जल ही जीवन है पानी बचाओ, पंजाब बचाओ के अधीन 730 विद्यार्थियों, 35 अध्यापकों, 60 माता-पिता, तथा 10 ड्राइवरों ने प्रण लिया कि वह पानी की एक-एक बूंद बचाएंगे तथा भविष्य के लिए पानी की बचत करेंगे। आदर्श स्कूल में जल संरक्षण दिवस मनाया गया। चेयरमैन संदीप गिरधर व प्रिसिपल रिशु गिरधर ने बच्चों को जल बचाने के लिए शपथ दिलवाई।

इस समागम में राकेश धींगड़ा, अनुराग शर्मा विशेष तौर पर उपस्थित हुए एवं स्कूल के अध्यापकों को भी जल बचाने के लिए शपथ दिलवाई गई। सर्वहितकारी विद्या मंदिर स्कूल में जल बचाने का संकल्प विद्यार्थियों को दिलवाया गया। इस अवसर पर स्कूल अध्यापकों ने अलग-अलग स्कूलों में जाकर हजारों की गिनती में विद्यार्थियों तथा अध्यापकों को जल बचाने के लिए संकल्प करवाया गया।

इस मौके पर प्रधान सतीश बांसल, मैनेजर जोगिदर चावला ने बच्चों को पानी बचाने के लिए प्रेरित किया। इस मौके पर अनुराग शर्मा, राकेश धींगड़ा, हेमंत, नीटा, मुकेश कुमार, हरजोत, प्रिसिपल अमित चुघ आदि उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी