Punjab News: ससुराल परिवार से दुखी होकर विवाहिता ने फंदा लगा की आत्महत्या, पति व सास पर केस दर्ज

पंजाब के मुक्‍तसर में ससुराल वालों से परेशान होकर विवाहिता ने फांसी लगाकर आत्‍महत्‍या कर ली। पिता ने आरोप लगाया है कि ससुरालियों ने बेटी को मारपीट कर घर से बाहर निकाल दिया था। पुलिस ने केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

By Jagran NewsEdited By: Publish:Sun, 05 Feb 2023 03:37 PM (IST) Updated:Sun, 05 Feb 2023 03:37 PM (IST)
Punjab News: ससुराल परिवार से दुखी होकर विवाहिता ने फंदा लगा की आत्महत्या, पति व सास पर केस दर्ज
ससुराल परिवार से दुखी होकर विवाहिता ने फंदा लगा की आत्महत्या, पति व सास पर केस दर्ज

संवाद सूत्र, लंबी (श्री मुक्तसर साहिब): ससुराल परिवार से दुखी होकर विवाहिता ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। इस मामले में थाना लंबी की पुलिस ने पति व सास के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। पुलिस को दी शिकायत में राजू निवासी मंडी किलियांवाली ने बताया कि उसकी बेटी मंजू की आठ साल पहले बेअंत सिंह निवासी बठिंडा के साथ शादी हुई थी। शादी के बाद उसकी बेटी के दो बेटे हैं।

यह भी पढ़ें:  Ludhiana: सीपी के आदेश पर भी होटलों में जिस्मफरोशी नहीं रोकी, सीआइए व चौकी प्रभारी निलंबित

दो फरवरी को उसकी बेटी मंजू उनके पास मंडी किलियांवाली आई और बताया कि उसके पति व सास ने उसके साथ मारपीट कर उसे घर से निकाल दिया है और बच्चे अपने पास रख लिए हैं। चार अप्रैल को वह और उसका बेटा विपन अपने काम पर चले गए और उसकी पत्नी व बहू बाजार में घरेलू सामान लेने के लिए चले गए। जबकि उसकी बेटी घर में अकेली थी। दोपहर तीन बजे जब उसकी पत्नी व बहू घर लौटी तो उन्होंने देखा कि घर का मेन गेट अंदर से बंद है।

वह जब गेट खोल कर अंदर गए तो उसकी बेटी मंजू ने रसोई के दरवाजे की चूगाठ के साथ रस्सी बांध कर फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली थी। उसका शव लटका हुआ था। उसकी बेटी ने अपने ससुराल परिवार से दुखी होकर अपनी जान दे दी है। एएसआइ सुखजीत सिंह ने बताया कि मृतका के पति बेअंत सिंह व सास जसविंदर कौर के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें: Faridkot News: बहिबल इंसाफ मोर्चे ने शुरू किया अनिश्चितकालीन धरना, नेशनल हाईवे किया जाम

पिता ने आरोप लगाया है क‍ि बेटी के ससुराल पक्ष के लोग उसकी बेटी को काफी तंग करते थे। उसने आगे बताया कि मौत के पहले भी उससे मारपीट की गई थी। 

chat bot
आपका साथी