कापी--आढ़ती से फिरौती मांगने के मामले में तीन हिरासत में

बब्बर खालसा के नाम पर आढ़ती को पत्र भेजकर पचास लाख रुपये की फिरौती मांगने के मामले में मलोट पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में लिया है। जिसमें स्काई मॉल के मालिक जसपाल ¨सह का नाम भी शामिल है। सूत्रों के अनुसार हिरासत में लिए गए लोगों की गिनती तीन बताई जा रही है। हालांकि एसएसपी मनजीत ¨स

By JagranEdited By: Publish:Sat, 17 Nov 2018 06:40 PM (IST) Updated:Sat, 17 Nov 2018 06:40 PM (IST)
कापी--आढ़ती से फिरौती मांगने के मामले में तीन हिरासत में
कापी--आढ़ती से फिरौती मांगने के मामले में तीन हिरासत में

जागरण संवाददाता, मलोट (श्री मुक्तसर साहिब)

बब्बर खालसा के नाम पर आढ़ती को पत्र भेजकर पचास लाख रुपये की फिरौती मांगने के मामले में मलोट पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में लिया है। इसमें स्थानीय स्काई मॉल के मालिक जसपाल ¨सह का नाम भी शामिल है। एसएसपी मनजीत ¨सह ढ़ेसी ने कुछ लोगों को हिरासत में लेने की पुष्टि तो की है, परंतु इस मामले का खुलासा 18 नवंबर बाद दोपहर तक करने की बात कही है।

25 अक्टूबर को मलोट के वार्ड नंबर पांच, गली नंबर तीन के निवासी आढ़ती राजकुमार ने शिकायत दर्ज करवाई थी कि 25 अक्टूबर की सुबह करीब पांच बजे घर के बाहर पड़े बंद लिफाफे के जरिए उसे बब्बर खालसा इंटरनेशनल के नाम से धमकी भरा पत्र मिला था। इसमें पचास लाख रुपये की फिरौती की मांग की गई थी। साथ ही ये मांग पूरी न होने तथा पुलिस को सूचना देने पर उसके परिवार को जान से मारने की धमकी दी गई थी। आढ़ती राज कुमार ने इस संबंध में थाना सिटी पुलिस को सूचना दी थी। जिसके बाद पुलिस ने एक कमेटी का गठन कर अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी। जांच दौरान पुलिस ने मलोट के स्काई मॉल के मालिक समेत तीन लोगों को हिरासत में लिया है।

एएसएसपी मनजीत ¨सह ढ़ेसी ने जसपाल ¨सह के हिरासत में होने की पुष्टि करते हुए कहा है कि रविवार को बाद दोपहर वह इस मामले का खुलासा करेंगे।

chat bot
आपका साथी