बाइक सवारों ने छीने एक लाख

गांव छापियांवाली के निकट दिनदिहाड़े मोटरसाइकिल स्वार एक व्यक्ति से दो लोगों ने एक लाख रुपये की नगदी छीन ली और मौके से फरार हो गए। पुलिस ने अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। मंगा ¨सह पुत्र गुरा ¨सह निवासी गांव दानेवाला ने बताया कि वह मलोट की लकड़ मंडी में व्यपार व जमीन की खरीद बेच का कार्य करता है। बीती सुबह करीब 10 बजे वह मोटरसाइकिल पर बल¨जदर ¨सह निवासी गांव डबवाली मलको की को जमीन के बयानें के तौर पर एक लाख रुपये देने जा रहा था। गांव छापियांवाली के निकट मोटरसाइकिल पर स्वार दो नौजवानों ने उसे घेर लिया और धमकियां देते हुए उसके पास से मोबाइल व एक लाख रुपये की नगदी छीन ली। जिसके बाद वह मौके से फरार हो गए। थाना सिटी पुलिस के एएसआई गुरमीत ¨सह ने बताया कि वह मामले की जांच कर रहे है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 08 Sep 2018 04:46 PM (IST) Updated:Sat, 08 Sep 2018 04:46 PM (IST)
बाइक सवारों ने छीने एक लाख
बाइक सवारों ने छीने एक लाख

संवाद सूत्र, मलोट (श्री मुक्तसर साहिब)

गांव छापियांवाली के निकट दिनदहाड़े मोटरसाइकिल सवार एक व्यक्ति से दो लोगों ने एक लाख रुपये की नकदी छीन ली और मौके से फरार हो गए।

मंगा ¨सह पुत्र गुरा ¨सह निवासी गांव दानेवाला ने बताया कि वह मलोट की लकड़ मंडी में व्यापार व जमीन की खरीद बेच का कार्य करता है। सुबह करीब 10 बजे वह मोटरसाइकिल पर बल¨जदर ¨सह निवासी गांव डबवाली मलको की को जमीन के बयाने के तौर पर एक लाख रुपये देने जा रहा था। गांव छापियांवाली के निकट मोटरसाइकिल पर सवार दो नौजवानों ने उसे घेर लिया और धमकियां देते हुए उसके पास से मोबाइल व एक लाख रुपये छीन लिए और फरार हो गए। थाना सिटी पुलिस के एएसआई गुरमीत ¨सह ने बताया कि वह मामले की जांच कर रहे है।

chat bot
आपका साथी