सरबत के भले लिए की अरदास

शैलर यूनियन की तरफ से यूनियन की चढ़ती कला और इलाके की शांति के लिए अरदास की।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 25 Nov 2021 03:06 PM (IST) Updated:Thu, 25 Nov 2021 03:06 PM (IST)
सरबत के भले लिए की अरदास
सरबत के भले लिए की अरदास

संवाद सूत्र, मलोट (श्री मुक्तसर साहिब)

शैलर यूनियन की तरफ से यूनियन की चढ़ती कला और इलाके की सुख शांति के लिए पुडा कालोनी स्थित गुरुद्वारा साहिब में श्री अखंड पाठ साहब जी के पाठ के भोग डाले गए। इस मौके पर शैलर यूनियन के सदस्य, खरीद एजेंसियों के इंस्पेक्टर, ट्रैक्टर ट्राली यूनियन के नेता, आढ़तिया यूनियन के नेता और मजदूर यूनियन के सदस्यों ने बड़ी संख्या में पहुंच कर श्री गुरु ग्रंथ साहब आगे माथा टेक कर गुरु घर का आशीर्वाद प्राप्त किया। रागी सिंहों की तरफ से रसभिन्ना कीर्तन सुना कर संगत को निहाल किया और गुरू की वाणी के साथ जोड़ा।

समागम के दौरान शैलर यूनियन के प्रधान विनोद कुमार गर्ग, गुरमीत सिंह ने कहा कि हर साल ही शैलर यूनियन की तरफ से गुरु ओट का आसरा लेकर काम को शुरू किया जाता है और अब धान की खरीद का काम मुकम्मल हो चुका है। वाहेगुरू का शुकराना करने के लिए ही वीरवार को श्री अखंड पाठ साहब के भोग डाले गए। समागम के अंत में संगत को गुरू का लंगर अटूट बांटा गया।

इस मौके पर यूनियन के कैशियर शुनीश गोयल, इंद्रप्रीत बिल्लू मोंगा, वरिदर मक्कड़, मार्केट समिति के सुपरवाइजर संदीप कुमार, इंस्पेक्टर सरबजीत सिंह भुल्लर, इंस्पेक्टर संदीप सिंह, इंस्पेक्टर अंकुश, भरपूर कुमार, प्रेम कुमार गोयल, अमरजीत सिंह, शिपा गर्ग, गुरचरन सिंह, सतपाल गोयल, मैंडी गर्ग, प्रधान रमेश जुनेजा, बब्बू गोयल, राकेश सेठी के अलावा बड़ी संख्या में संगत उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी