खुद को कमांडो बता पहुंचा बच्चों को सिखलाई देने

खुद को पेरा कमांडो बताकर सराएनागा के एक स्कूल में सिखलाई देने पहुंचे एक व्यक्ति के खिलाफ स्कूल ¨प्रसिपल की शिकायत के बाद धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया गया है। लेकिन आरोपित की गिरफ्तारी बाकी है। श्री गुरु अंगद देव पब्लिक स्कूल सराएनागा के ¨प्रसिपल अविनाश कालड़ा ने बताया कि उनके स्कूल में म¨नदरपाल ¨सह नाम का एक व्यक्ति आया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 09 Sep 2018 06:53 PM (IST) Updated:Sun, 09 Sep 2018 06:53 PM (IST)
खुद को कमांडो बता पहुंचा बच्चों को सिखलाई देने
खुद को कमांडो बता पहुंचा बच्चों को सिखलाई देने

संवाद सूत्र, बरीवाला (श्री मुक्तसर साहिब)

खुद को पेरा कमांडो बताकर सराएनागा के एक स्कूल में सिखलाई देने पहुंचे एक व्यक्ति के खिलाफ स्कूल ¨प्रसिपल की शिकायत पर धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया गया है।

श्री गुरु अंगद देव पब्लिक स्कूल सराएनागा के ¨प्रसिपल अविनाश कालड़ा ने बताया कि उनके स्कूल में म¨नदरपाल ¨सह नाम का एक व्यक्ति आया जोकि खुद को पेरा कमांडो का ट्रे¨नग इनसेक्टर बताता था। वह बच्चों को सिखलाई दे रहा था। उसकी ट्रे¨नग लंबे समय तक चलनी थी। जिस कारण स्कूल ने उससे अथारिटी लेटर की मांग की। वह फरीदकोट से अथारिटी लेटर ले आया। लेटर आने के बाद उन्हें उस पर संदेह हुआ तो उन्होंने फरीदकोट के मिलिट्री स्टेशन में फोन किया। स्टेशन वालों ने बताया कि उनकी ओर से ऐसा कोई व्यक्ति नहीं भेजा गया है। यदि कोई होगा तो वह खुद आकर पहले स्कूल में सूचित करेंगे। जिस पर स्कूल वालों ने पुलिस को शिकायत कर डाली। थाना बरीवाला के एएसआई शमशेर ¨सह ने इस मामले की शिकायत करते हुए म¨नदरपाल ¨सह के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी