कबाड़ की दुकान में लगी आग

शहर के लंबी वाला फाटक के पास एक कबाड़ की दुकान में रविवार की रात को लगी आग से लाखों रुपये का सामान जलकर राख हो गया। जबकि रात के समय फायर ब्रिगेड के कर्मियों ने मुश्किल से आग पर काबू डाला। उधर गोदाम मालिक ने पड़ोस में ही रहने वाले एक व्यक्ति पर आग लगाने के आरोप लगाए हैं। यह घटना सीसीवीटी कैमरे में भी कैद हुई है। वा

By JagranEdited By: Publish:Mon, 05 Nov 2018 07:11 PM (IST) Updated:Mon, 05 Nov 2018 07:11 PM (IST)
कबाड़ की दुकान में लगी आग
कबाड़ की दुकान में लगी आग

संवाद सूत्र, गिद्दड़बाहा (श्री मुक्तसर साहिब)

शहर के लंबी वाला फाटक के पास एक कबाड़ की दुकान में रविवार की रात को लगी आग से लाखों रुपये का सामान जलकर राख हो गया। फायर ब्रिगेड के कर्मियों ने मुश्किल से आग पर काबू डाला। गोदाम मालिक ने पड़ोस में ही रहने वाले एक व्यक्ति पर आग लगाने के आरोप लगाए हैं। यह घटना सीसीवीटी कैमरे में भी कैद हुई है।

वार्ड नंबर 12 निवासी जोनी कुमार ने बताया कि उसका लंबी वाले फाटक के पास कबाड़ का गोदाम है। जहां पर रात को समय अचानक ही आग लग गई। उसका कहना है कि यह आग उनके पड़ोस में ही रहने वाले पुनीत शर्मा की ओर से खुले गोदाम में ¨चगारी फेंकने के कारण लगी है। जिस कारण गत्ते, रद्दी, प्लास्टिक आदि का सामान जला है। जिससे करीब तीन लाख रुपये का नुकसान है। जोनी कुमार के अनुसार आग लगाने की घटना सीसीवीटी कैमरे में भी कैद हुई है।

मामले की जांच कर रहे एएसआई गुरराल ¨सह ने बताया कि दोनों पक्ष ही की ओर से शिकायत आई है। इसकी जांच की जा रही है। जांच के बाद आगामी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

chat bot
आपका साथी