आग से 100 ट्राली पराली जलकर राख

पशुओं के चारे लिए इक्कठी की गई धान की पराली को अचानक आग लगने से 100 के करीब पराली की ट्राली जल कर राख हो गई। मलौट और गिदड़बाहा की दमकल विभाग की गाडियों ने मौके पर पहुंचकर

By JagranEdited By: Publish:Fri, 09 Nov 2018 05:07 PM (IST) Updated:Fri, 09 Nov 2018 06:06 PM (IST)
आग से 100 ट्राली पराली जलकर राख
आग से 100 ट्राली पराली जलकर राख

संवाद सूत्र, मलोट श्री मुक्तसर साहिब

पशुओं के चारे के लिए एकत्रित की गई पराली को आग लगने से 100 ट्राली पराली जलकर राख हो गई। मलोट और गिदड़बाहा की दमकल विभाग की गाडियों ने मौके पर पहुंचकर मुश्किल से आग पर काबू पाया।

पशुओं के चारे के लिए इक्कठी की गई धान की पराली को अचानक आग लग गई जिस का पता चलते ही मलोट की दमकल विभाग की ओर से अपनी चार गाड़ियों से आग पर काबू पाने की कोशिश कि आग बढ़ती देख गिदड़बाहा से भी गाड़ी को मंगवानी पड़ी। पराली के मालिक अली खान ने बताया के उनकी ओर से पशुओं के हरे चारे के लिए खेतो में से धान की पराली को इक्कठी की थी। इसे उन्होंने खुली जगह पर रखा गया था। लेकिन इसे सुबह के समय अचानक आग लग गई। आग इतनी तीव्रता से बढ़ी कि किसी को संभलने का अवसर नहीं मिला। आग बढ़ती ही गई जिस से 100 ट्राली पराली जल कर राख हो गई।

दमकल विभाग मलोट के अधिकारी गुरशरण ¨सह बिटू ने बताया के उनको आग लगने की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे तथा चार गाड़ियों से आग पर काबू पाने की कोशिश की गई आग बढ़ती देखते हुए गिदड़बाहा से एक गाड़ी मंगवानी पड़ी बडी कोशिशों के बाद आग पर काबू पाया जा सका।

इस मौके पर डीएसपी भु¨पदर ¨सह, थाना प्रभारी सुखजीत ¨सह अपनी पुलिस पर्टी समेत घटना स्थल पर मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी