सड़क हादसों में एक की मौत, नौ बाल-बाल बचे

मलोट सीतो डीफैंस रोड पर गांव कोल्लियांवाली से बरात के साथ जारी रही इनोवा गाडी का संतुलन बिगड़ने से सड़क किनारे लगे बिजली के पोल से जा टक्काई। गाडी में सवार सभी नौ लोग बाल बाल बच गए। जानकारी के अनुसार रविवार की सुबह इनौवा गाडी नंबर एचआर 26 एएच

By JagranEdited By: Publish:Sun, 23 Sep 2018 04:49 PM (IST) Updated:Sun, 23 Sep 2018 04:49 PM (IST)
सड़क हादसों में एक की मौत, नौ बाल-बाल बचे
सड़क हादसों में एक की मौत, नौ बाल-बाल बचे

संवाद सूत्र, मुक्तसर/ मलोट (श्री मुक्तसर साहिब) : मलोट-सीतो डिफेंस रोड पर गांव कोलियांवाली से बरात के साथ जा रही इनोवा गाड़ी का संतुलन बिगड़ने से सड़क किनारे लगे बिजली के पोल से जा टकराई। गाडी में सवार सभी नौ लोग बाल-बाल बच गए। जानकारी के अनुसार रविवार सुबह इनोवा गाडी नंबर एचआर 26 एएच 8808 गांव सुंघेगुर्द (छोटे चुंघे) ब¨ठडा से कर्मजीत ¨सह पुत्र की बरात के साथ जा रहे थे जिसको गुरप्रीत ¨सह पुत्र जगसीर ¨सह चल रहा था। गुरप्रीत ¨सह ने बताया कि मलोट से सीतो की तरफ जा रही बरात की गाडी गांव कोलियांवाली के पास पहुंची तो सामने से आ रहे ट्राले को पास देने लगे तो अचानक से सामने एक गाड़ी आ गई जिससे गाड़ी का संतुलन बिगड़ने से गाडी सड़क किनारे लगे बिजली के पोल से जा टकराई। इस घटना में गाड़ी में सवार सभी लोग बाल बाल बच गए तथा बिजली का पोल टूट गया। घटना स्थान पर पहुंचे बिजली विभाग के कर्मचारियों ने गाड़ी चालक से बिजली के टूटे पोल का खर्च वसूल करके गाड़ी को आगे जाना दिया।

इसके अलावा गांव रुपाणा के पास बीते शनिवार की देर रात अज्ञात वाहन की चपेट में आने से बाइक सवार व्यक्ति की मौत हो गई। गांव रूपाणा वासी दीपक कुमार बाइक से गांव में कुछ सामान लेने आ था। इस दौरान एक तेज रफ्तर अज्ञात वाहन की चपेट में आ गया। इस घटना में दीपक कुमार की मौके पर ही मौत हो गई। मौके पर पहुंची गांव चक्क दूहेवाला की पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल मुक्तसर भेज दिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

chat bot
आपका साथी