दड़ा-सट्टा लगवाने के तीन केसों में चार गिरफ्तार

श्री मुक्तसर साहिब जिले में बीते बुधवार को दड़ा सट्टा लगवाने के तीन अलग-अलग मामलों में चार लोगों को गिरफ्तार करके उनके खिलाफ केस दर्ज किए गए हैं।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 25 Aug 2022 04:32 PM (IST) Updated:Thu, 25 Aug 2022 04:32 PM (IST)
दड़ा-सट्टा लगवाने के तीन केसों में चार गिरफ्तार
दड़ा-सट्टा लगवाने के तीन केसों में चार गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, श्री मुक्तसर साहिब : जिले में बीते बुधवार को दड़ा सट्टा लगवाने के तीन अलग-अलग मामलों में चार लोगों को गिरफ्तार करके उनके खिलाफ केस दर्ज किए गए हैं। थाना सदर श्री मुक्तसर साहिब पुलिस ने गांव सदरवाला निवासी हरिदरपाल सिंह की शिकायत पर मुक्तसर के गांधी नगर के निवासी नितिश कुमार तथा नारंग कालोनी निवासी जतिदर राय के खिलाफ गैंबलिंग एक्ट और धोखाधड़ी की धारा के तहत केस दर्ज करके गिरफ्तार किया है। शिकायतकर्ता के अनुसार उसने उक्त व्यक्तियों के पास 100 रुपये का सट्टा लगाया था। लेकिन आरोपितों ने उसका नंबर आने पर भी उसे पैसे नहीं दिए। पैसे मांगने पर उसकी पर्ची को खा गए और पैसे देने से भी मुकर गए। आरोपित इसी तरह से लोगों से ठगी मारते हैं। पुलिस ने केस दर्ज करने के बाद दोनों को काबू कर लिया।

थाना सदर मलोट के हवलदार लवजीत सिंह के नेतृत्व में पुलिस पार्टी ने गांव खुन्नण कलां से इसी गांव के निवासी गोबिद सिंह उर्फ बब्बू को सरेआम दड़ा सट्टा लगवाते हुए काबू किया। आरोपित से 1150 रुपये सट्टे की राशि भी बरामद हुई। गिद्दड़बाहा थाना के एएसआइ सरबजीत सिंह की अगुआई में पुलिस पार्टी ने शहर से राहुल कुमार निवासी ठाकुर मोहल्ला को दड़ा सट्टा लगवाते हुए गिरफ्तार किया। आरोपित से 430 रुपये की सट्टे की राशि भी बरामद हुई।

chat bot
आपका साथी