तीन माह बाद शुरू हुआ फ्लाईओवर का निर्माण कार्य

फाटक नंबर बी 30 पर बंद पड़े फ्लाईओवर का निर्माण कएक बार फिर शुरू हो गया है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 25 Oct 2019 06:07 PM (IST) Updated:Sat, 26 Oct 2019 06:32 AM (IST)
तीन माह बाद शुरू हुआ फ्लाईओवर का निर्माण कार्य
तीन माह बाद शुरू हुआ फ्लाईओवर का निर्माण कार्य

जागरण संवाददाता, श्री मुक्तसर साहिब

फाटक नंबर बी 30 पर बंद पड़े फ्लाईओवर का निर्माण कार्य फिर शुरू हो गया है। विभिन्न विभागों की लापरवाही के चलते गत तीन माह से फ्लाईओवर का कार्य बंद पड़ा था। डीसी द्वारा आरओबी के साथ संबंधित विभाग के अधिकारियों को कई बार कार्य शुरू करने के लिए कहा गया था लेकिन अधिकारियों की लेट लतीफी के कारण कार्य नहीं शुरू हो रहा था।

इस आरओबी का कार्य शुय करवाने में पूर्व विधायका बीबी करन कौर बराड़ सराएनागा ने अपनी विशेष भूमिका निभाई। पांच माह तक विभागों का आपसी तालमेल न होने के कारण आरओबी का कार्य कई बार बंद हुआ व कई बैठकें करने के उपरांत मुश्किलें दूर हुई व कार्य नए सिरे से शुरू हो सका। फ्लाईओवर का कार्य शुरू होने पर नेशनल कंज्यूमर अवेयरनेस ग्रुप के प्रधान श्याम लाल गोयल, सीनियर मीत प्रधान बलदेव सिंह बेदी, मीत प्रधान भंवर लाल शर्मा, महासचिव गोबिद सिंह दाबड़ा, संगठन सचिव जसवंत सिंह बराड़, वित्त सचिव सुभाष कुमार चगती, सचिव सुदर्शन कुमार सिडाना, प्रेस सचिव काला सिंह बेदी आदि ने डीसी का धन्यवाद किया।

उधर सोशल मीडिया पर एक फोटो वायरल हो रही है। जिस पर लिखा गया है कि हमें पुल की जरूरत नहीं हैं। इसमें काफी लोग बंद फाटक के दौरान रेलवे लाइन के उपर से गुजर रहे हैं। उसमें लिखा गया है कि सभी को आवेदन है कि हमें पता चल चुका है कि नेता पुल बनवा सकते हैं लेकिन मुक्तसर के लोगों को पुल की जरूरत नहीं है। इस फाटक को खुलवाकर यातायात बहाल करो।

chat bot
आपका साथी