कोरोना से महिला की मौत, 33 संक्रमित

कोरोना से जिले में मंगलवार को फिर से एक महिला की मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 25 Jan 2022 10:23 PM (IST) Updated:Tue, 25 Jan 2022 10:23 PM (IST)
कोरोना से महिला की मौत, 33 संक्रमित
कोरोना से महिला की मौत, 33 संक्रमित

जागरण संवाददाता, श्री मुक्तसर साहिब

कोरोना से जिले में मंगलवार को फिर से एक महिला की मौत हो गई है। मृतक महिला 75 वर्ष की थी जोकि स्थानीय थांदेवाला रोड की निवासी थी। वह घर पर ही थी और कोरोना से संक्रमित थी। पिछले चार दिनों से मौतों का सिलसिला लगातार जारी है। इसके साथ ही मंगलवार को 33 लोग कोरोना से संक्रमित मिले हैं। मंगलवार को श्री मुक्तसर साहिब में 11, मलोट में दो, शेरांवाली गांव का एक मलोट गांव का एक, अबुल खुराना का एक, चक्क शेरेवाला के दो, बाम का एक, थांदेवाला के दो, लंबी के दो, लंबी ढाब के दो, भागसर का एक, रणजीतगढ़ का एक, सूरेवाला का एक, किल्लियांवाली का एक, भुल्लरवाला का एक, पंजावा का एक, गूड़ी संघर का एक तथा गांव रुपाणा का एक व्यक्ति कोरोना से संक्रमित पाया गया है। स्वास्थ्य विभाग के अनुसार कोरोना संक्रमित मिले उक्त सभी लोगों को उनके घरों में क्वारंटाइन किया गया है।

15 से 17 साल के 200 बच्चों का टीकाकरण

संवाद सूत्र, श्री मुक्तसर साहिब

प्रिसिपल राजीव चुघ के नेतृत्व में कोविड की तीसरी लहर के चलते मंगलवार को सेकेंडरी और सीनियर सेकेंडरी क्लासों के 200 से अधिक विद्यार्थियों के कोरोना से बचाओ के लिए वैक्सीन टीकाकरए किया गया जिसमें विद्यार्थियों ने बड़े उत्साह के साथ भाग लिया। सिविल अस्पताल की तरफ से मलकीत कौर और गुरप्रीत सिंह की टीम के साथ मिल कर अंजू और मंजू ने निपुणता के साथ इस सेवा को निभाया। इस दौरान कोविड संबंधी हिदायतों का पूर्ण तौर पर पालन किया गया।

इस मौके पर गुरप्रीत सिंह, सतीश बेदाग, प्रदीप कमरा, विजय शर्मा, भारत प्रकाश, गौरव कुमार, किरनजीत कौर, मीनू पाहवा, रेनू गोयल, नीतू गोयल, सीमा चगती, लता रानी, लखवीर कौर, गुरविदर कौर, मनजीत कौर, सनी कुमार, जागर, जगविदर पाल, बबलू आदि उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी