कोरोना सैंपलिंग टीमों को सहयोग देने की अपील

इंटरनेशनल अलाइंस क्लब मुक्तसर के प्रधान डॉ. मिट्ठू सिंह ढिल्लों की याद में मिशन फतेह के तहत कोरोना महामारी को मात देने के लिए तथा लोगों को जागरूक करने के लिए सहकारी सभा गांव बूड गुज्जर में वीरवार को कैंप का आयोजन किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 10 Sep 2020 04:59 PM (IST) Updated:Thu, 10 Sep 2020 04:59 PM (IST)
कोरोना सैंपलिंग टीमों को सहयोग देने की अपील
कोरोना सैंपलिंग टीमों को सहयोग देने की अपील

संवाद सहयोगी, श्री मुक्तसर साहिब : इंटरनेशनल अलाइंस क्लब मुक्तसर के प्रधान डॉ. मिट्ठू सिंह ढिल्लों की याद में मिशन फतेह के तहत कोरोना महामारी को मात देने के लिए तथा लोगों को जागरूक करने के लिए सहकारी सभा गांव बूड गुज्जर में वीरवार को कैंप का आयोजन किया गया।

इस अवसर पर डॉ. बलजीत कौर ने बताया कि वायरस से बचाव के लिए प्रशासन की हिदायतों का पालन करें। उन्होंने कहा कि मिशन फतेह के तहत कोरोना महामारी से मुक्ति पा सकते है। निरंजन सिंह रखरा ने कहा कि सेहत विभाग की तरफ से हर गांव तथा शहर में कोरोना टेस्टिग करने के लिए सेहत विभाग की टीमें आ रही है उनका पूर्ण सहयोग दें तथा अधिक से अधिक टेस्टिग करें। उन्होंने कहा कि टेस्टिग से घबराने की जरूरत नहीं और लोग अफवाहों पर ध्यान न दें।

इस अवसर पर नोडल अधिकारी डॉ. बलजीत कौर, क्लब के उप गर्वनर निरंजन सिंह रखना, प्रोजेक्ट चेयरमैन अरविदर पाल सिंह बब्बू, डॉ. सुरिदर गिरधर, जसवबीर सिंह, गुरमीत सिंह, रविदर सिंह, जोधा सिंह, जसकरण सिंह, गुरदेव सिंह, जगसीर सिंह के अलावा नगर के नौजवान मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी