Car Fire: श्री मुक्तसर साहिब में रिपेयरिंग के लिए खड़ी 10 कारों में लगी आग, 8 गाड़ियां जलकर राख हुईं

श्री मुक्तसर साहिब के गिद्दड़बाहा में रिपेयरिंग के लिए खड़ी 10 गाड़ियों में आग लग गई। हालांकि आग लगने के कारणों का कुछ पता नहीं चल पाया है। दमकल विभाग को बुलाकर आग पर काबू पाने की कोशिश की गई लेकिन 8 गाड़ियां जलकर राख हो गईं।

By Jagran NewsEdited By: Publish:Thu, 18 May 2023 02:02 PM (IST) Updated:Thu, 18 May 2023 02:02 PM (IST)
Car Fire: श्री मुक्तसर साहिब में रिपेयरिंग के लिए खड़ी 10 कारों में लगी आग, 8 गाड़ियां जलकर राख हुईं
गिद्दड़बाहा में 10 गाड़ियों में आग लग गई, जिसमें से 8 जलकर राख हो गईं।

गिद्दड़बाहा, संवाद सूत्र। श्री मुक्तसर साहिब में देर रात अचानक रिपेयरिंग के लिए आई 10 गाड़ियों में आग लग गई। मौके पर इसकी सूचना दमकल विभाग को दी गई। दमकल कर्मियों ने दो कारों को आग की चपेट में आने से बचा लिया जबकि बाकि की आठ कारें पहले से ही आग की चपेट में आ चुकी थीं।

रिपेयरिंग के लिए खड़ी गाड़ियों में लगी आग

गिद्दड़बाहा में डेंटिंग पेंटिंग का काम करने वाले तीन दुकानदारों की ओर से एक खाली जगह पर रिपेयर के लिए आई कारें लगाई हुई थीं। जिनको देर रात अचानक आग लग गई। आग लगने से विभिन्न कंपनियों की रिपेयर के लिए आठ कारें जलकर राख हो गईं। आग लगने की सूचना मिलने पर दुकानदार मौके पर पहुंचे और दमकल विभाग को सूचित किया। दमकल कर्मियों ने दो कारों को आग की चपेट में आने से बचा लिया। जबकि बाकी की आठ कारें पहले से ही आग की चपेट में आ चुकी थीं।

किराए की जगह पर खड़ी थी गाड़ियां

आठ कारों को आग से राख हुआ देखकर एक दुकानदार काफी परेशान है। रोते हुए दुकानदार ने बताया कि वह अब कार मालिकों कैसे इतनी कारों की भरपाई करेगा। हालांकि, आग लगने के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है।

पीड़ित सुखदेव सिंह राजू निवासी ने बताया कि वह डेंटिंग पेंटिंग का काम करता है और उसके साथ ही उसके साथी दुकानदार पवन कुमार और जॉनी कुमार भी डेंटिंग पेंटिंग का काम करते हैं। तीनों ने एक खाली जगह किराए ले रखी है, जिसमें रिपेयर होने के लिए आने वाली कारों को शाम के समय खड़ा कर दिया जाता है। जगह की चारदीवारी की हुई है और उसके ऊपर छत नहीं है।

प्रशासन से आर्थिक मदद की गुहार

उन्होंने बताया कि रोज की तरह कारों को रिपेयर करने के बाद किराए की जगह में खड़ा करके घर चले गए। वीरवार की सुबह पड़ोसी ने फोन करके बताया कि खड़ी कारें आग में जल रही हैं। उसने तुरंत दमकल कर्मियों को सूचित किया। लेकिन तब तक आठ कारें बुरी तरह से जल चुकी थी‌।

आग में जलकर आठ कारें जेन, स्टीलो जेन, ऑल्टो, इटियोस लीवा, मारुति और होंडा आटोमेटिक व स्विफ्ट डिजायर राख हो गई। उसने रोते हुए बताया कि अब मालिकों को इसका पैसा देना होगा। वह इतने पैसे कहां से देगा। उसका भारी नुकसान हुआ है। उसने प्रशासन से आर्थिक मदद की अपील की है।

chat bot
आपका साथी