विश्व हिदू शक्ति ने एडीसी को सौंपा ज्ञापन

विश्व हिदू शक्ति की ओर से एडीसी अनीता दर्शी को राष्ट्रपति के नाम पंजाब प्रधान जोगिदर पाल शर्मा व मालवा जोन अध्यक्ष अर्जुन कुमार की अगुवाई में ज्ञापन सौंपा गया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 17 Oct 2019 09:57 PM (IST) Updated:Fri, 18 Oct 2019 06:24 AM (IST)
विश्व हिदू शक्ति ने एडीसी को सौंपा ज्ञापन
विश्व हिदू शक्ति ने एडीसी को सौंपा ज्ञापन

संवाद सहयोगी, मोगा : विश्व हिदू शक्ति की ओर से एडीसी अनीता दर्शी को राष्ट्रपति के नाम पंजाब प्रधान जोगिदर पाल शर्मा व मालवा जोन अध्यक्ष अर्जुन कुमार की अगुवाई में ज्ञापन सौंपा गया।

इस मौके पर विश्व हिदू शक्ति के पंजाब प्रधान जोगिदर पाल शर्मा व मालवा जोन अध्यक्ष अर्जुन कुमार ने कहा कि 10 अक्टूबर को पश्चिमी बंगाल के मुर्शिदाबाद में बंधु प्रकार पाल व उनकी गर्भवती धर्मपत्नी और आठ वर्षीय बेटे की बहुत बेहरमी से हत्या कर दी। इस घटना से सम्पूर्ण राष्ट्र का हिदू समाज को आहत हुआ है। विश्व हिन्दू शक्ति की ओर से एडीसी अनीता दर्शी को देश के राष्ट्रपति रामनाथ कोविद के नाम पर एक मांगपत्र सौंपा गया है, जिसमें अपील की है कि जल्द से जल्द हिदू परिवार के लोगों की हत्या करने वाले आरोपितों को जल्द हिरासत में नहीं लिया और बनती कानूनी कार्रवाई नहीं की तो पूरे भारत में विश्व हिन्दू शक्ति, भारत हिदू समाज के समाजिक, धार्मिक संस्थाओं, समाजिक संगठनों को साथ लेकर संघर्ष का ऐलान करेंगी। इस मौके जसपाल सिंह पंजगराई मैंबर फिल्म सेंसर बोर्ड भारत सरकार, बलदेव सिंह, हितेश सूद, पंकज चोपड़ा, खेमचंद, मोहित सुद, गुरजंट सिंह, दीपक कुमार के अलावा अन्य हाजिर थे।

chat bot
आपका साथी