व‌र्ल्ड कैंसर केयर संस्था ने डीसी को मास्क व सैनिटाइजर किए भेंट

। डा. कुलवंत सिंह धालीवाल के दिशा-निर्देशों पर डिप्टी कमिश्नर संदीप हंस को मास्क ग्लव्ज एवं सैनिटाइजर भेंट किए गए।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 11 May 2021 10:58 PM (IST) Updated:Tue, 11 May 2021 10:58 PM (IST)
व‌र्ल्ड कैंसर केयर संस्था ने डीसी को मास्क व सैनिटाइजर किए भेंट
व‌र्ल्ड कैंसर केयर संस्था ने डीसी को मास्क व सैनिटाइजर किए भेंट

संवाद सहयोगी,मोगा

डा. कुलवंत सिंह धालीवाल के दिशा-निर्देशों पर डिप्टी कमिश्नर संदीप हंस को मास्क, ग्लव्ज एवं सैनिटाइजर भेंट किए गए। इस मौके पर व‌र्ल्ड कैंसर केयर के डायरेक्टर धर्मेन्द्र सिंह ढिल्लों, डा. शालनी व व‌र्ल्ड कैंसर केयर मालवा जोन के इंचार्ज दविदरपाल सिंह उपस्थित थे।

व‌र्ल्ड कैंसर केयर संस्था के डा. कुलवंत सिंह का मोगा जिले से विशेष लगाव होने कारण यहां का विशेष ध्यान रखा जाता है। संस्था की ओर से पिछले समय में कई कैंसर चेकअप लगाए गए थे। तीन हजार पौधे लगाए गए, सिविल अस्पताल मोगा में शव रखने के लिए फ्रीजर दिया गया था। दविदरपाल सिंह धालीवाल ने कहा कि धालीवाल कोरोना महामारी के कारण अभी लंदन में ही हैं, लेकिन वह मोगा जिले के बारे में रोजाना पता करते रहते हैं। उन्होंने डीसी संदीप हंस से अपील की कि मोगा के लिए किसी भी चीज की जरूरत हो तो जरूर बताएं, व‌र्ल्ड कैंसर केयर व उसकी पूरी टीम सहयोग के लिए तैयार है। कोरोना से बचाव के लिए करें हिदायतों का पालन : जसवंत सिंह कोरोना महामारी के दौर में हम सबका फर्ज बनता है कि संक्रमण से बचाव के लिए पंजाब सरकार व सेहत विभाग की ओर से जारी हिदायतों का सख्ती से पालन करें।

यह अपील थाना कोटईसे खां के अंतर्गत पड़ती पुलिस चौकी बलखंडी के इंचार्ज जसवंत सिंह सरां ने शहरवासियों से की है। सरां ने कहा कि चौकी बलखंडी के आसपास गांवों में गश्त की जा रही है तथा इलाका वासी लोगों को कोरोना महामारी से बचाने के लिए जागरूक किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि संक्रमण से बचाव के लिए बार-बार हाथ धोएं, मास्क पहनें और शारीरिक दूरी नियम का पालन करें। इस मौके पर मुंशी पूर्ण सिंह, दर्शन सिंह एएसआइ, मंजीत सिंह एएसआई, सुरेन्द्र सिंह कांस्टेबल, हरप्रीत सिंह कांस्टेबल आदि उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी