प्रेमिका से मिलने पहुंचे कारोबारी को पत्नी ने पीटा

स्थानीय जूडीशियल कांपलेक्स में लोगों को मुख्त कानूनी सेवाएं देने वाला दफ्तर शनिवार को उस समय चर्चा में आ गया जब वहां मौजूद एक युवती का प्रेमी उससे मिलने दफ्तर में जा पहुंचा।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 17 Aug 2019 09:41 PM (IST) Updated:Sun, 18 Aug 2019 06:24 AM (IST)
प्रेमिका से मिलने पहुंचे कारोबारी को पत्नी ने पीटा
प्रेमिका से मिलने पहुंचे कारोबारी को पत्नी ने पीटा

संवाद सहयोगी, मोगा : स्थानीय जूडीशियल कांपलेक्स में लोगों को मुख्त कानूनी सेवाएं देने वाला दफ्तर शनिवार को उस समय चर्चा में आ गया, जब वहां मौजूद एक युवती का प्रेमी उससे मिलने दफ्तर में जा पहुंचा। व्यवसायी की पत्नी को पता चलने पर वह भी परिजनों के साथ मौके पर पहुंच गई। उसने पति को रंगे हाथों पकड़ लिया, फिर क्या था वह जूते खूब बरसे जिनका वह कारोबार करता है। हंगामा होते देख न्यायिक अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए। बाद में उन्होंने दोनों को मौके पर बुलाकर उनके बयान दर्ज किए, ये मामला पूरे कस्बे में चर्चा का विषय बना हुआ है।

जानकारी के अनुसार कस्बे के एक जूता व्यवसायी की गल फ्रैंड जूडीशियल कांप्लेक्स में एक संस्था के साथ जुड़ी हुई है। ये संस्था लोगों को निशुल्क कानूनी सलाह उपलब्ध कराती है। दोपहर में व्यवसायी अपनी गर्लफ्रैंड से मिलने उसके दफ्तर में जा पहुंचा।

इस बात की भनक जब व्यवसायी की पत्नी, भाभी और भाई को लगी तो वह मौके पर पहुंच गए। बाद में कारोबारी पर खूब जूतों से बरसात की, जिससे मौके पर हंगामा शुरू हो गया। हंगामा होने पर वकील अपने चैंबरों में से निकल कर बाहर आ गए। मौके की घटना को कुछ लोगों ने अपने मोबाइल फोन में भी कैद कर लिया। घटना का पता लगते ही न्यायिक अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए। बाद में दोनों के बयान दर्ज किए, साथ ही कानूनी सलाह देने के लिए बनाए ऑफिस की चाबी भी उन्होंने अपने कब्जे में ले ली।

chat bot
आपका साथी