वार्ड-31 की सड़क को मिला नया रूप

मोगा वार्ड-31 के तहत अगवाड़ खाने की की सड़क पिछले लंबे समय से खस्ताहाल थी। इसे 4.13 लाख की लागत से सोमवार को नया रूप मिला। सड़क के नवीनीकरण का कार्य वरिष्ठ कांग्रेस नेता बिट्टू अरोड़ा की अगुआई में विधायक डॉ. हरजोत कमल ने शुरू करवाया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 22 Jun 2020 11:47 PM (IST) Updated:Mon, 22 Jun 2020 11:47 PM (IST)
वार्ड-31 की सड़क को मिला नया रूप
वार्ड-31 की सड़क को मिला नया रूप

संवाद सहयोगी, मोगा

वार्ड-31 के तहत अगवाड़ खाने की की सड़क पिछले लंबे समय से खस्ताहाल थी। इसे 4.13 लाख की लागत से सोमवार को नया रूप मिला। सड़क के नवीनीकरण का कार्य वरिष्ठ कांग्रेस नेता बिट्टू अरोड़ा की अगुआई में विधायक डॉ. हरजोत कमल ने शुरू करवाया।

इस अवसर पर बिट्टू अरोड़ा ने कहा कि वार्ड में विधायक डॉ. हरजोत कमल की अगुआई में कई विकास कार्य करवाए जा चुके हैं। उसी को देखते हुए मोगा के कोटकपूरा बाईपास जाने वाली सड़क जो अगवाड़ खाने के लोगों के लिए समस्या बनी हुई थी, की खस्ताहाल के बारे में विधायक डॉ. हरजोत कमल को जानकारी देने पर ही इसे अब नया रूप मिला है।

इस मौके पर पहुंचे विधायक डॉ. कमल ने कहा कि शहर में उनके द्वारा बिना पक्षपात हर विकास कार्य को अपनी अगुआई में पहल के आधार पर करवाया जाएगा। वे लोगों को अच्छी सड़कों सहित साफ पानी मुहैया कराने को वचनबद्ध हैं। आगामी दिनों में शहर के लंबित पड़े विकास कार्यो को भी शुरू करवाया जाएगा।

उन्होंने कहा कि शहर में विकास कार्यो को होता देख विरोधी दल लोगों को बहकाने के लिए बयानबाजी कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि कैप्टन अमरिदर सिंह की अगुआई में पूरे प्रदेश में विकास कार्य करवाए जा रहे हैं।

इस मौके पर रामपाल धवन, जीवन सिंह, पम्मा सिंह, सनी, विपन ग्रोवर, अवतार सिह, सनी प्रधान आदि उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी