आंखों में मिर्च डाल नकदी लूटने वाले दो नामजद

कस्बा धर्मकोट के मोगा रोड पर बैंक में नकदी जमा करवाने जा रहे एक कंपनी के मैनेजर की आंखों में मिर्ची डालकर सात लाख 10 हजार 700 की नकदी लूटने वाले दो अज्ञात लोगों के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज किया गया है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 18 Jul 2019 06:20 PM (IST) Updated:Thu, 18 Jul 2019 06:20 PM (IST)
आंखों में मिर्च डाल नकदी लूटने वाले दो नामजद
आंखों में मिर्च डाल नकदी लूटने वाले दो नामजद

संवाद सूत्र, धर्मकोट : कस्बा धर्मकोट के मोगा रोड पर बैंक में नकदी जमा करवाने जा रहे एक कंपनी के मैनेजर की आंखों में मिर्ची डालकर सात लाख 10 हजार 700 की नकदी लूटने वाले दो अज्ञात लोगों के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज किया गया है।

थाना धर्मकोट के सहायक थानेदार जसपाल सिंह ने बताया कि शिव कुमार पुत्र विजय सिंह निवासी शाहपुर रजेड़ा जिला अमरोहा मंडी धनौरा (उतर प्रदेश) ने पुलिस को दर्ज करवाए बयान में कहा कि वह सैटिन क्रेडिट केयर नैटवर्क नई दिल्ली ब्रांच धर्मकोट में मैनेजर है। उनकी कंपनी गांवों में महिलाओं को काम के लिए लोन देती है। बुधवार को करीब सवा तीन बजे वह लोन की किस्तों के पैसे बैग में डालकर मोटरसाइकिल पर बैंक में जमा करवाने के लिए अपने साथी सुखचैन सिंह के साथ पंजाब नेशनल बैंक धर्मकोट के मोगा रोड पर जा रहे थे। इस दौरान के मोटरसाईकल बिना नंबर पर आए दो लुटेरों ने उनकी आंखों में मिर्च डाल कर उनसे पैसों वाला थैला छीन लिया। पुलिस ने दो अज्ञात लुटेरों के खिलाफ थाना धर्मकोट में मामला दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी