अवैध खनन कर ला रहे थे रेत, दो ट्रैक्टर चालक काबू

। थाना कोट ईसे खां की पुलिस ने चीमा रोड पर अवैध खनन कर लाई जा रही है रेत से भरी दो ट्रालियों व ट्रैक्टरों समेत दो लोगों को गिरफ्तार कर मामला दर्ज किया है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 13 May 2021 10:26 PM (IST) Updated:Thu, 13 May 2021 10:26 PM (IST)
अवैध खनन कर ला रहे थे रेत, दो ट्रैक्टर चालक काबू
अवैध खनन कर ला रहे थे रेत, दो ट्रैक्टर चालक काबू

संवाद सहयोगी,मोगा

थाना कोट ईसे खां की पुलिस ने चीमा रोड पर अवैध खनन कर लाई जा रही है रेत से भरी दो ट्रालियों व ट्रैक्टरों समेत दो लोगों को गिरफ्तार कर मामला दर्ज किया है।

सहायक थानेदार कंवलजीत सिंह ने बताया कि वह पुलिस टीम के साथ चीमा रोड पर गश्त कर रहे थे। इसी दौरान सूचना मिली कि अवैध खनन कर रेत से भरी दो ट्रालियां कोट सदर खां से मोगा की तरफ आ रही हैं। इस पर कार्रवाई करते हुए उन्होंने ट्रैक्टर चालक गुरमीत सिंह व जगजीत सिंह निवासी कोट सदर खां को गिरफ्तार कर लिया। हवाई फायर करने के आरोप में एक नामजद कस्बा बधनी कलां के गांव मल्लेआना में अपने ही खेतों से मिट्टी उठवाने हुए दो किसानों के बीच विवाद हो गया। गाली-गलौज का विरोध करने पर एक किसान ने गोली चला दी। पुलिस ने शिकायतकर्ता के बयानों पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

थाना बधनी कलां में तैनात सहायक थानेदार सुरजीत सिंह ने बताया कि शिकायतकर्ता कुलवंत सिंह उर्फ भोला ने बताया कि वह अपने खेतों से मिट्टी की ट्रालियां भरवा रहा था कि चंद सिंह निवासी मल्लेआना वहां आ गया और उसके साथ गाली-गलौज करने लगा। चंद सिंह ने ट्रैक्टर चालकों को डराने की नीयत से अपनी लाइसेंसी रिवाल्वर से हवाई फायर किए और वहां से भाग गया। पुलिस ने बताया कि चंद सिंह निवासी मल्लेआना के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। पुलिस आरोपितों से पूछताछ कर रही है कि वे कितने समय से रेत का अवैध खनन कर रहे हैं। आरोपितों को पुलिस ने अदालत में पेश कर रिमांड हासिल किया है।

chat bot
आपका साथी