दो घरों से गहने व नकदी चुराने वाले दो गिरफ्तार, तीन पर केस

। थाना सदर की पुलिस ने गांव दारापुर स्थित दो घरों से गहने और नकदी चोरी करने के आरोप में तीन लोगों के खिलाफ केस दर्ज करते हुए दो आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 13 Sep 2021 04:39 PM (IST) Updated:Mon, 13 Sep 2021 04:39 PM (IST)
दो घरों से गहने व नकदी चुराने 
वाले दो गिरफ्तार, तीन पर केस
दो घरों से गहने व नकदी चुराने वाले दो गिरफ्तार, तीन पर केस

संवाद सहयोगी, मोगा

थाना सदर की पुलिस ने गांव दारापुर स्थित दो घरों से गहने और नकदी चोरी करने के आरोप में तीन लोगों के खिलाफ केस दर्ज करते हुए दो आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है।

थाना सदर में तैनात हवलदार यादविदर सिंह ने बताया कि रमनदीप सिंह पुत्र जसवीर सिंह निवासी दारापुर ने शिकायत दर्ज करवाई है कि नौ सितंबर की देर रात कोई अज्ञात व्यक्ति उसके घर में घुसकर 40 हजार रुपये की नकदी, तीन सोने की अंगूठियां, एक जोड़ा सोने की बालियां चुराकर ले गया। वहीं, उसके दोस्त दलजीत सिंह पुत्र नायब सिंह निवासी दारापुर के घर से एक सोने की चेन, दो जोड़े सोने के टोपस, तीन सोने की अंगूठियां, सोने का हार तथा 34 हजार रुपये की नकदी भी कोई चुराकर ले गया। वह अपने स्तर पर जांच पड़ताल करते रहे। उन्हें पता चला है कि चोरी की इस वारदात को यादविदर सिंह ,राम खिलवानी व दीपू ने अंजाम दिया है। चोरी किए गए सामान की कुल कीमत तीन लाख 75 हजार रुपये है। पुलिस ने शिकायतकर्ता के बयानों पर जांच के बाद यादविदर सिंह उर्फ गुरदेव सिंह, राम खिलवानी को गिरफ्तार कर लिया। जबकि फरार आरोपित दीपू निवासी तलवंडी भाई की तलाश की जा रही है।

chat bot
आपका साथी