ट्रक की टक्कर में दंपती सहित तीन गंभीर

ड्राइवर के पोते के जन्मदिन समारोह से वापस घर लौट रहे गुरुनानक कॉलेज के सेवानिवृत्त प्रिसिपल की कार को लालसिंह रोड पर सामने से आ रहे एक ट्रक ने टक्कर मार दी जिससे कार में सवार सेवानिवृत्त प्रिसिपल उनकी पत्नी व कार चालक गंभीर रूप से घायल हो गए तीनों को मथुरादास सिविल अस्पताल में लाया गया लेकिन हालत गंभीर होने के कारण तीनों को डीएमसी लुधियाना रैफर कर दिया गया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 10 Dec 2019 07:57 PM (IST) Updated:Tue, 10 Dec 2019 07:57 PM (IST)
ट्रक की टक्कर में दंपती सहित तीन गंभीर
ट्रक की टक्कर में दंपती सहित तीन गंभीर

संवाद सूत्र, मोगा : ड्राइवर के पोते के जन्मदिन समारोह से वापस घर लौट रहे गुरुनानक कॉलेज के सेवानिवृत्त प्रिसिपल की कार को लालसिंह रोड पर सामने से आ रहे एक ट्रक ने टक्कर मार दी, जिससे कार में सवार सेवानिवृत्त प्रिसिपल, उनकी पत्नी व कार चालक गंभीर रूप से घायल हो गए, तीनों को मथुरादास सिविल अस्पताल में लाया गया, लेकिन हालत गंभीर होने के कारण तीनों को डीएमसी लुधियाना रैफर कर दिया गया।

रिटायर्ड प्रिसिपल सुरजीत सिंह पुत्र पाल सिंह निवासी बोहना मंगलवार शाम को अपनी कार के चालक गुरमेल सिंह के पोते के जन्मदिन समारोह में गए थे। जन्मदिन समारोह के बाद वे पत्नी दर्शना कौर के साथ वापस घर लौट रहे थे, जैसे ही वे लाल सिंह रोड के करीब पहुंचे तभी सामने से तेज गति से आ रहे एक ट्रक ने कार में सीधी टक्कर मार दी, जिससे कार के परखच्चे उड़ गए। हादसे के बाद आसपास के लोगों ने तीनों को कार में से काफी मुश्किल से बाहर निकालकर उन्हें मथुरादास सिविल अस्पताल ले जाया गया, जहां से तीनों की हालत काफी गंभीर होने के कारण उन्हें तत्काल डीएमसी लुधियाना रैफर कर दिया।

chat bot
आपका साथी