10वीं में कंपार्टमेंट आने से परेशान छात्रा ने लगाया फंदा

मोगा : निहाल¨सह वाला के गांव लोहारा में 16 वर्षीय एक छात्रा ने अपने घर में ही फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 17 Sep 2018 06:46 PM (IST) Updated:Mon, 17 Sep 2018 10:52 PM (IST)
10वीं में कंपार्टमेंट आने से परेशान छात्रा ने लगाया फंदा
10वीं में कंपार्टमेंट आने से परेशान छात्रा ने लगाया फंदा

संवाद सहयोगी, मोगा : निहाल¨सह वाला के गांव लोहारा में 16 वर्षीय एक छात्रा ने अपने घर में ही फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

जांच अधिकारी पुलिस चौकी बिलासपुर के हवलदार जस¨वदर ¨सह का कहना है कि परमजीत कौर वासी गांव लोहारा का कहना है कि उसके दो बेटे और एक बेटी है। करीब तीन साल पहले बीमारी के कारण महिला के पति की मौत हो गई थी, जिसके बाद से उनका परिवार सदमे में था। वहीं इसी वर्ष उनकी बेटी कंतो कौर (16) ने दसवीं कक्षा की परीक्षा दी थी, जिसमें उसकी रिपेयर आ गई थी। जिसके बाद से उनकी बेटी मानसिक तौर पर परेशान रहने लगी थी। सोमवार की सुबह जब महिला अपने बेटे के साथ रिश्तेदारों के पास गई थी और उसका दूसरा बेटा किसान के खेतों में मजदूरी करता था तो सुबह के समय उनकी बेटी ने दुप्पटे से फंदा लगाकर घर में खुदकुशी कर ली। इसके बाद पुलिस ने महिला के बयानों पर 174 की कार्रवाई करते हुए शव को पोस्टमार्टम के बाद परिवार के हवाले कर दिया।

chat bot
आपका साथी