ट्रेन के नीचे आया रिक्शा चालक, शव के उपर से निकली दो गाड़ियां

मोगा : शुक्रवार की सुबह शहर के बंद फाटक के पास ट्रेन के नीचे आने से एक रिक्शा चालक की मौत हो गई। रिक्शा चालक की मौत के बाद रेलवे ट्रैक पर ही उसका शव पड़ा रहा।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 14 Sep 2018 10:17 PM (IST) Updated:Fri, 14 Sep 2018 10:17 PM (IST)
ट्रेन के नीचे आया रिक्शा चालक, शव के उपर से निकली दो गाड़ियां
ट्रेन के नीचे आया रिक्शा चालक, शव के उपर से निकली दो गाड़ियां

संवाद सहयोगी, मोगा : शुक्रवार की सुबह शहर के बंद फाटक के पास ट्रेन के नीचे आने से एक रिक्शा चालक की मौत हो गई। रिक्शा चालक की मौत के बाद रेलवे ट्रैक पर ही उसका शव पड़ा रहा। घटना का पता चलते काफी लोग मौका देखने के लिए गए लेकिन पुलिस का मामला देख किसी ने भी शव को हाथ तक नहीं लगाया। इसी बीच करीब आधे घंटे के बाद लुधियाना से फिरोजपुर जा रही एक ओर ट्रेन रेलवे ट्रैक पर पड़े शव के उपर से गुजर गई। लगभग एक घंटे के बाद रेलवे पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर सिविल अस्पताल के शव गृह में रखवा दिया।

जानकारी देते रेलवे पुलिस के हवलदार अजमेर ¨सह ने बताया कि मृतक की पहचान बल¨जदर ¨सह भोला (50) वासी गांव डरोली भाई के रूप में हुई है। इन दिनों मृतक अपने परिवार के साथ मोगा में रह रहा था। मृतक की पत्नी स्वर्ण कौर और बेटे गुरदीप ¨सह ने पुलिस को बताया कि बल¨जदर ¨सह मोगा एफसीआइ यूनियन में रिक्शा चलाता था। पिछले कुछ समय से बल¨जदर ¨सह भोला मानसिक तौर पर परेशान रहता था। इसी के चलते शुक्रवार की सुबह करीब साढे़ सात बजे लुधियाना से फिरोजपुर जा रही डीएमयू ट्रेन के नीचे आकर उसने जान दे दी । इस उपरांत रेलवे पुलिस ने 174 की कार्रवाई करते हुए पोस्टमार्टम के बाद शव को परिवार के हवाले कर दिया। जांच अधिकारी ने बताया कि प्राथमिक जांच में पता चला है कि मृतक की पांच बेटियां और एक बेटा है।

chat bot
आपका साथी