शिवसेना फूंकेगी हिदू विरोधियों के खिलाफ जंग का बिगुल

। शिवसेना हिद यूथ विग की विशेष बैठक राष्ट्रीय चैयरमैन एडवोकेट अमित घई और पंजाब अध्यक्ष अरविद गौतम की अध्यक्षता में शनिवार को एक होटल में हुई।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 18 Jan 2021 11:00 PM (IST) Updated:Mon, 18 Jan 2021 11:00 PM (IST)
शिवसेना फूंकेगी हिदू विरोधियों  के खिलाफ जंग का बिगुल
शिवसेना फूंकेगी हिदू विरोधियों के खिलाफ जंग का बिगुल

संवाद सहयोगी,मोगा

शिवसेना हिद यूथ विग की विशेष बैठक राष्ट्रीय चैयरमैन एडवोकेट अमित घई और पंजाब अध्यक्ष अरविद गौतम की अध्यक्षता में शनिवार को एक होटल में हुई।

इस दौरान शिवसेना हिद व एंटी खालिस्तान विग के राष्ट्रीय अध्यक्ष निशांत शर्मा विशेष रूप से उपस्थित हुए। निशांत शर्मा व अमित घई ने बताया कि पंजाब में हिदुओं के खिलाफ सुनियोजित षडयंत्र के तहत साजिशें रची जा रही है। उन्होंने बताया कि पिछले दिनों अमृतसर के मानांवाला में भगवान श्री राम जी का पुतला जलाने की दुखद घटना से अभी तक हिदुओं के जख्म भरे भी नही थे कि योगराज सिंह ने हिदू धर्म और महिलाओं के खिलाफ बेहद भद्दी शब्दावली का इस्तेमाल कर फिर से समुदाय की भावनाओं को आहत कर डाला। यही नहीं रिटायर्ड एसपी शिदरपाल ने भगवान हनुमान जी को गालियां निकाल कर हिदुओं के जख्मों पर नमक छिड़कने का काम किया है। उन्होंने कहा पंजाब में आतंकवाद के दौर में 35 हजार हिदुओं का कत्ल किया गया,लेकिन आज तक किसी भी पार्टी ने कत्ले कर दिए गए इन लोगों के परिवारों की सुध नही ली। उन्होंने कहा कि पंजाब में जिस तरह से हिदू धर्म के खिलाफ षडयंत्र के तहत साजिशें रच कर एक के बाद एक घटनाएं हो रही हैं, वे बहुत ही निदनीय हैं। उन्होंने कहा कि जल्द ही शिवसेना हिद हिदू विरोधियों के खिलाफ जंग का बिगुल फूंकेगी।

इस मौके पर राष्ट्रीय उपाध्यक्ष योगेश बख्शी, गौतम शर्मा यूथ विग राष्ट्रीय उपाध्यक्ष, अरविद गौतम पंजाब अध्यक्ष, रवि शर्मा कौर कमेटी चैयरमैन, अनुज कुमार राष्ट्रीय उपाध्यक्ष, सोनू राणा पंजाब चैयरमैन, एडवोकेट चेतन शर्मा लीगल सेल पंजाब अध्यक्ष, राजिदर धारीवाल मीडिया प्रभारी, जोगिदर शर्मा पंजाब यूथ विग अध्यक्ष, सिख संगत विग के राष्ट्रीय चैयरमैन जतिदर सिंह आदि मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी