दो दिन लॉकडाउन की अफवाह, खुलेंगी दुकानें

मोगा कोरोना संक्रमण को देखते हुए जहां पहले ही लॉकडाउन के साथ-साथ क‌र्फ्यू लगाया गया था वहीं अब अनलॉक-2 की शुरुआत की जा चुकी है। वहीं कोरोना के संक्रमण को देखते हुए मोगा शहर के न्यू टाउन इलाके को माइक्रो कंटेनमेंट जोन घोषित किया गया है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 10 Jul 2020 10:56 PM (IST) Updated:Fri, 10 Jul 2020 10:56 PM (IST)
दो दिन लॉकडाउन की अफवाह, खुलेंगी दुकानें
दो दिन लॉकडाउन की अफवाह, खुलेंगी दुकानें

संवाद सहयोगी, मोगा

कोरोना संक्रमण को देखते हुए जहां पहले ही लॉकडाउन के साथ-साथ क‌र्फ्यू लगाया गया था, वहीं अब अनलॉक-2 की शुरुआत की जा चुकी है। वहीं कोरोना के संक्रमण को देखते हुए मोगा शहर के न्यू टाउन इलाके को माइक्रो कंटेनमेंट जोन घोषित किया गया है। उधर, दूसरी ओर सोशल मीडिया पर शनिवार व रविवार को पूर्ण बंद होने का एक मैसेज वायरल होने को लेकर दुकानदार असमंजस में हैं कि क्या प्रशासन इन दो दिनों में फिर पूर्ण लॉकडाउन लगाने जा रहा है। दूसरी ओर शुक्रवार शाम तक स्थानीय प्रशासन द्वारा शनिवार या रविवार को लॉकडाउन होने या न होने के बारे में कोई संदेश जारी नहीं किया गया है। इस बारे में डीसी संदीप हंस ने बताया कि लॉकडाउन के बारे में उनके पास फिलहाल कोई आदेश नहीं पहुंचे हैं। इसलिए अभी दुकानें आम दिनों की भांति खुलेंगी।

उधर, दुकानदार हरप्रीत सिंह, गौरव बजाज, मनीष आदि ने कहा कि खास बात यह है कि शरारतीतत्व लॉकडाउन होने व दुकानें बदं होने के बारे में ब्रेकिग न्यूज के निर्देश का हवाला दे रहे हैं। कुछ ही देर में इस तरह के फर्जी मैसेज कई ग्रुप में पहुंच जाते हैं। उन्होंने मांग की है कि इस तरह के फर्जी मैसेज बनाने व भेजने वालों का पुलिस ब्योरा एकत्र करे और आइटी एक्ट के तहत कार्रवाई की जानी चाहिए।

chat bot
आपका साथी