शटर तोड़ दुकान में चोरी, चोर सीसीटीवी कैमरे में कैद

मंडी रामगंज में स्थित अरोड़ा समोसा कॉर्नर से बुधवार रात शटर तोड़कर चोर नकदी व सामान चोरी कर ले गए। चोरों ने चोरी से पहले पड़ोस की दुकान के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे को उखाड़ दिया था लेकिन पास की ही दुकान के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में चोरों की तस्वीरें कैद हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 03 Oct 2019 04:32 PM (IST) Updated:Thu, 03 Oct 2019 04:32 PM (IST)
शटर तोड़ दुकान में चोरी, चोर सीसीटीवी कैमरे में कैद
शटर तोड़ दुकान में चोरी, चोर सीसीटीवी कैमरे में कैद

संवाद सहयोगी, मोगा : मंडी रामगंज में स्थित अरोड़ा समोसा कॉर्नर से बुधवार रात शटर तोड़कर चोर नकदी व सामान चोरी कर ले गए। चोरों ने चोरी से पहले पड़ोस की दुकान के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे को उखाड़ दिया था, लेकिन पास की ही दुकान के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में चोरों की तस्वीरें कैद हो गई।

अरोड़ा समोसा कॉर्नर के मालिक दविदर सिंह व दीपक अरोड़ा ने बताया कि वह अपनी दुकान को बुधवार शाम बंद करके गए थे, जब वीरवार सुबह दुकान पर पहुंचे तो दुकान का शटर उखड़ा हुआ था और तीन सिलेंडर, एक बैटरी इनवर्टर तथा गल्ले में रखी पांच हजार रुपये की नकदी गायब थी। इस दौरा थाना सिटी साउथ के एसआइ अमनदीप सिंह ने सीसीटीवी फुटेज कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

समाज सेवा सोसायटी के पदाधिकारी सोनू अरोड़ा ने कहा कि पीसीआर मुलाजिम अगर कहीं किसी इलाके में गश्त करते हैं तो देर रात घूमने वाले संदिग्ध लोगों से कोई पूछताछ नहीं की जाती, जिस कारण चोरी की घटनाएं बढ़ती जा रही हैं। उन्होंने कहा कि गत रात्रि जिस समय चोरी की घटना को अंजाम दिया गया उस समय पीसीआर पुलिस कर्मचारी वहां से गुजरे थे। जिन्होंने दुकान के बाहर घूमते संदिग्ध युवकों से पूछताछ करने का कोई प्रयास नही किया गया। पिछले सप्ताह भी हुई थी चोरी

बता दें कि पिछले शनिवार को भी अकालसर रोड स्थित शू कॉर्नर पर भी चोरों ने दुकान के ताले तोड़कर चोरी करते हुए एक इवनर्टर बैटरा चुरा लिया था। पीड़ित मलिक कुमार ने मामले की सूचना पुलिस को दी थी।

chat bot
आपका साथी