Moga Accident News: ड्यूटी पर जा रहे पंजाब पुलिस के जवान की गाड़ी पेड़ से टकराई, हादसे में हुई दर्दनाक मौत

Moga Accident News पंजाब के मोगा में पंजाब पुलिस का एक जवान सड़क हादसे का शिकार हो गया। ड्यूटी पर जा रहे जवान की गाड़ी पेड़ से टकरा गई। हादसे में जवान की मौके पर ही मौत हो गई। मृतक की पहचान गांव ठठी भाई निवासी 30 वर्षीय बूटा सिंह के तौर पर हुई है मृतक दो बेटियों का पिता था।

By Jagran NewsEdited By: Himani Sharma Publish:Sun, 14 Apr 2024 12:48 PM (IST) Updated:Sun, 14 Apr 2024 12:48 PM (IST)
Moga Accident News: ड्यूटी पर जा रहे पंजाब पुलिस के जवान की गाड़ी पेड़ से टकराई, हादसे में हुई दर्दनाक मौत
ड्यूटी पर जा रहे पंजाब पुलिस के जवान की सड़क हादसे में हुई मौत

जागरण संवाददाता, मोगा। Moga Accident News: कस्बा समालसर के पास रविवार को सुबह करीब पांच बजे पेड़ से वरना कार की टक्कर होने के कारण कार में सवार पंजाब पुलिस के कर्मचारी की मौत हो गई है। मृतक दो बेटियों का पिता था ,सिविल अस्पताल में जानकारी देते हुए हेड कांस्टेबल ने बताया कि 30 वर्षीय बूटा सिंह पुत्र रेशम सिंह निवासी 30 वर्षीय पंजाब पुलिस का कर्मचारी था।

चुनाव को लेकर स्‍पेशल टीम में था तैनात

वह लोक सभा चुनावों को लेकर बनी स्पेशल टीम में तैनात था, रोजाना की भांति रविवार को सुबह अपनी वरना कार पर सवार होकर निहाल सिंह वाला ड्यूटी के लिए जा रहा था कि गांव के बाहर मुख्य मार्ग पर पहुंचते ही सड़क पर अचानक एक लावारिस पशु आ गया। जिसका बचाव करते हुए उसकी कार सड़क किनारे लगे पेड़ से जा टकराई, हादसा इतना भयंकर था कि कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई।

यह भी पढ़ें: Moga Accident: अनियंत्रित पिकअप गाड़ी की चपेट में आया ई-रिक्शा, महिला का सिर हुआ धड़ से अलग, तीन की मौत

वहीं कार में सवार बूटा सिंह की मौके पर मौत हो गई। उन्होंने बताया कि मृतक के शव को कब्जे में लेने उपरांत थाना समालसर के सहायक थानेदार सिकंदर सिंह की ओर से परिवार के बयानों के आधार पर कार्रवाई करते हुए शव का पोस्टमार्टम करवा दिया है।

वर्ष 2011 में हुआ था पंजाब पुलिस में भर्ती

अस्पताल में मौजूद पुलिस कर्मी हरमनदीप सिंह ने बताया कि मृतक बूटा सिंह वर्ष 2011 में ट्रैनिंग करते हुए पंजाब पुलिस में बतौर कांस्टेबल भर्ती हुआ था। वह अब हेडकांस्टेबल बन चुका था। मृतक दो बेटियों का पिता होने समेत अपने ससुर जसवंत सिंह का दामाद था।

वहीं अस्पताल में मौजूद मृतक के ससुर जसवंत सिंह ने बताया कि उसकी दो बेटियां है बेटा न होने के चलते मेहनत करते हुए दोनों बेटियों की शादी कर चुका है। बूटा सिंह ने कभी उसको बेटे की कमी नही होने दी है। आज वह जहां अपनी दो बेटियों का पिता है वही अब दामाद की मौत होने से उसके ऊपर दुखों का मानो पहाड़ टूट गया है।

chat bot
आपका साथी