रीगल सिनेमा की जगह कम्युनिटी हाल बनाने की निंदा

मोगा पंजाब स्टूडेंट्स यूनियन (पीएसयू) और नौजवान भारत सभा (एनबीएस) ने विधायक डॉ. हरजोत कमल द्वारा रीगल सिनेमा की जगह कम्युनिटी हाल बनाए जाने के बयान पर निदा की है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 23 Jun 2020 11:39 PM (IST) Updated:Tue, 23 Jun 2020 11:39 PM (IST)
रीगल सिनेमा की जगह कम्युनिटी हाल बनाने की निंदा
रीगल सिनेमा की जगह कम्युनिटी हाल बनाने की निंदा

संवाद सहयोगी, मोगा

पंजाब स्टूडेंट्स यूनियन (पीएसयू) और नौजवान भारत सभा (एनबीएस) ने विधायक डॉ. हरजोत कमल द्वारा रीगल सिनेमा की जगह कम्युनिटी हाल बनाए जाने के बयान पर निदा की है। पीएसयू की जिला कोषाध्यक्ष जगवीर कौर और नौजवान भारत सभा के कोषाध्यक्ष अवतार सिंह कोटला, अर्शदीप कौर बिलासपुर, ब्रजि राजेआना ने कहा है कि 1972 से बंद पड़ा रीगल सिनेमा विद्यार्थी शहीदों की ऐतिहासिक यादगार है।

उक्त संगठन पिछले कई सालों से मांग करते आए हैं कि रीगल सिनेमा को देशभक्त यादगारी हाल जालंधर की तर्ज पर बनना चाहिए, जिसे लोकहित के कार्यो के लिए उपयोग में लाया जा सके। उन्होंने बताया कि कुछ महीने पहले जिला प्रशासन ने रीगल सिनेमा के लिए तीन करोड़ की राशि इसकी इमारत के सुंदरीकरण के लिए जारी की थी। तब भी मांग रखी गई थी कि इस दौरान बनाई जाने वाले ट्रस्ट में विद्यार्थियों, नौजवानों और बुद्धिजीवियों को भी शामिल किया जाए। जिस पर प्रशासन ने हामी भी भरी थी। मगर, गत दिवस विधायक डॉ. हरजोत कमल द्वारा 3.25 लाख की लागत के साथ फिर से रीगल सिनेमा में कम्युनिटी हाल बनाने का बयान दिया गया है, जिसकी वे निदा करते हैं। इस मौके पर राजिदर कौर कोटला, सतनाम सिंह डाला, नवप्रीत सिंह डाला, हरजिदर सिंह व हरप्रीत सिंह ढुड्डीके शामिल थे।

chat bot
आपका साथी