बाघापुराना में बिजली कर्मियों ने निकाली रोष रैली

। टेक्निकल सर्विसेज यूनियन बाघापुराना के गुरप्रीत सिंह डेमरू की अध्यक्षता में रोष रैली कर मुलाजिमों ने पावरकाम प्रबंधन के खिलाफ नारेबाजी की।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 17 Apr 2021 10:56 PM (IST) Updated:Sat, 17 Apr 2021 10:56 PM (IST)
बाघापुराना में बिजली कर्मियों ने निकाली रोष रैली
बाघापुराना में बिजली कर्मियों ने निकाली रोष रैली

संवाद सहयोगी,मोगा

टेक्निकल सर्विसेज यूनियन बाघापुराना के गुरप्रीत सिंह डेमरू की अध्यक्षता में रोष रैली कर मुलाजिमों ने पावरकाम प्रबंधन के खिलाफ नारेबाजी की।

इस मौके पर डिवीजन उपाध्यक्ष हरजंट सिंह बराड़, बलजिदर सिंह खोसा, मंदर सिंह, कमलेश कुमार ने कहा कि केन्द्र व राज्य सरकार द्वारा नई पालिसी जारी की जा रही है जिसे किसी कीमत पर लागू नहीं होने दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि बिजली बोर्ड को भंग करके कार्पोरेशन में बांटने के विरोध में काला दिवस मनाया। उन्होंने मांग की कि तीनों खेती सुधार कानून रद किए जाएं। लेबर कानूनों में कर्मी विरोधी संशोधन रद किए जाएं, ठेकेदारी प्रबंध खत्म करके सरकारी विभागों में नई भर्ती की जाए, निजीकरण की नीति रद की जाए, सरकारी संस्थानों के पुन:गठन के नाम में खत्म की आसामियां बहाल की जाए। इस मौके पर सब डिवीजन टैक्निकल सर्विसेज यूनियन के

कैशियर हरजिदर सिंह को नियुक्त किया गया। आइएसएफ कालेज के दो छात्रों का अनंता मेडिकेयर में नौकरी के लिए चयन आइएसएफ कालेज आफ फार्मेसी के दो विद्यार्थियों का अनंता मेडिकेयर में नौकरी के लिए चयन हुआ है। कालेज के प्लेसमेंट सेल के कोआर्डिनेटर डा. भूपेन्द्र कुमार ने बताया कि कालेज के दो छात्रों भारत वोहरा व महक अरोड़ा का चयन क्वालिटी कंट्रोल केमिस्ट के पद पर 2.7 लाख रुपये के पैकेज पर हुआ है।

इस मौके पर संस्था के चेयरमैन प्रवीण गर्ग, सचिव इंजी. जनेश गर्ग, डा. मुस्कान गर्ग, डायरेक्टर डा.जीडी गुप्ता, वाइस प्रिसिपल डा. आरके नारंग, फार्मास्यूटिकल एनालिसिस की हेड डा. पूजा चावला, प्लेसमेंट सेल के कोआर्डिनेटर डा. भूपेन्द्र कुमार ने दोनों विद्यार्थियों को बधाई देते हुए उसके उज्जवल भविष्य की कामना की।

chat bot
आपका साथी