दौलेवाला के लुटेरों को अदालत में किया पेश, कोरोना टेस्ट करवाने के आदेश

। करियाना स्टोर मालिक के बेटे से चाकू की नोक पर मोबाइल लूटने वाले दोनों आरोपितों का एक दिन का रिमांड खत्म होने के बाद वीरवार को अदालत में पेश किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 20 Jan 2022 11:22 PM (IST) Updated:Thu, 20 Jan 2022 11:22 PM (IST)
दौलेवाला के लुटेरों को अदालत में किया  पेश, कोरोना टेस्ट करवाने के आदेश
दौलेवाला के लुटेरों को अदालत में किया पेश, कोरोना टेस्ट करवाने के आदेश

संवाद सहयोगी, मोगा

करियाना स्टोर मालिक के बेटे से चाकू की नोक पर मोबाइल लूटने वाले दोनों आरोपितों का एक दिन का रिमांड खत्म होने के बाद वीरवार को अदालत में पेश किया गया। अदालत ने दोनों का कोरोना टेस्ट करवाने का आदेश दिया है। टेस्ट की रिपोर्ट आनी तक दोनों पुलिस की हिरासत में रहेंगे।

थाना सिटी के एएसआइ सतनाम सिंह ने बताया कि वीरवार के दिन आरोपित रमनदीप सिंह और जगसीर सिंह को अदालत में पेश किया गया था, जहां से अदालत ने एक दिन के पुलिस रिमांड के बाद उन्हें कोरोना रिमांड पर भेजने के आदेश जारी किए हैं। जांच अधिकारी ने बताया कि दोनों आरोपितों से उनकी गिरफ्तारी के समय ही लूटा हुआ मोबाइल बरामद कर लिया था, जबकि रिमांड के दौरान पुलिस ने आरोपितों से वारदात में प्रयोग किया चाकू भी बरामद कर लिया है। जांच अधिकारी का कहना है कि आरोपितों का कोरोना टेस्ट करवाने के सैंपल लेकर फरीदकोट भेज दिए गए हैं, करीब तीन दिन आरोपित कोरोना की रिपोर्ट आने तक पुलिस रिमांड पर ही रहेंगे। गौर रहे कि 20 अगस्त 2021 को करण गुलाटी निवासी तेलीयां वाली गली मोगा सब्जी मंडी में अपनी किराना की दुकान के सामने खड़ा होकर अपने मोबाइल पर किसी से बात कर रहा था तो इसी दौरान शाम करीब सवा छह बजे मोटरसाइकिल पर सवार होकर दो युवक वहां पहुंचे और चाकू दिखाकर उसका मोबाइल छीन मौके से फरार हो गए। इसके बाद शिकायतकर्ता ने पुलिस के पास शिकायत करने समेत अपना मोबाइल ट्रेसिग पर लगवा दिया था। पुलिस के अनुसार करीब चार माह के बाद जैसे ही लुटेरों ने उस मोबाइल में अपना सिम डाला तो वह ट्रेस हो गए, जिन्हें पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। जांच दौरान पता चला कि आरोपित जगसीर सिंह और रमनदीप सिंह ने जिस मोटरसाईकिल पर सवार होकर करण गुलाटी से मोबाइल लूट की वारदात को अंजाम दिया था और वह मोटरसाईकिल भी चोरी का था, जिसमें दोनों आरोपित गिरफ्तारी के बाद कुछ दिन पहले ही जेल से रिहा होकर आए थे।

chat bot
आपका साथी