तेज रफ्तार बस ने साइकिल सवार को कुचला, मौत

लुधियाना फिरोजपुर रोड पर हुआ दर्दनाक हादसा, नौकरी के लिए जा रहा था युवक संवाद सह

By JagranEdited By: Publish:Sun, 26 Feb 2017 07:02 PM (IST) Updated:Sun, 26 Feb 2017 07:02 PM (IST)
तेज रफ्तार बस ने साइकिल सवार को कुचला, मौत
तेज रफ्तार बस ने साइकिल सवार को कुचला, मौत

लुधियाना फिरोजपुर रोड पर हुआ दर्दनाक हादसा, नौकरी के लिए जा रहा था युवक

संवाद सहयोगी, मोगा

स्थानीय लुधियाना फिरोजपुर रोड पर रविवार सुबह करीब साढ़े नौ बजे पंजाब रोडवेज की रोंग साइड जा रही तेज रफ्तार बस ने एक साइकिल सवार को चपेट में ले लिया। स्पीड ज्यादा होने के चलते बस का संतुलन बिगड़ गया तथा साइकिल सवार को कुचल दिया। इसके चलते साइकिल सवार गौतम कुमार निवासी वार्ड नंबर 9 मोगा की मौक पर ही मौत हो गई। घटना के बाद आरोपी बस चालक बस छोड़कर मौके से फरार हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भिजवा दिया। केस की जांच कर रहे थाना सिटी वन के प्रभारी आरपी ¨सह ने बताया कि रविवार को सुबह करीब साढ़े नौ बजे बरनाला डिपो की पीआरटीसी बस मोगा से चंडीगढ़ के लिए निकली थी। इस दौरान जल्दी के चक्कर में डीसी की रिहायश के सामने डिवाइडर से बस चालक ने बस को रोंग साइड कर लिया। जैसे ही बस बिग बैन से थोड़ा आगे पहुंची तो बस की स्पीड ज्यादा होने के चलते बस का संतुलन बिगड़ गया और साइकिल सवार को चपेट में ले लिया। बस के नीचे आ जाने के कारण 22 वर्षीय नौजवान गौतम कुमार की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के तुरंत बाद आरोपी बस चालक मौके से फरार हो गया।

इसके बाद पुलिस ने बस को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी। पुलिस के सीनियर अधिकारियों के आदेशों पर पुलिस ने मृतक नौजवान के पिता सुरेश यादव के बयानों पर पीआरटीसी बस नंबर पीबी19एम-0271 के चालक के खिलाफ गैर इरादत हत्या की धारा अधीन केस दर्ज कर लिया। बताया जा रहा है कि आरोपी बस चालक का नाम भोला ¨सह है, जबकि पुलिस अभी इस केस में चालक की पहचान नहीं बताकर जांच की बात कह रही है।

तीन वर्षीय बेटी का बाप था मृतक

जानकारी के अनुसार मृतक गौतम कुमार निवासी वार्ड नंबर 9 पिछले काफी समय से शराब के ठेके पर नौकरी करता था। रविवार को वह घर से नौकरी के लिए निकला था, लेकिन सड़क हादसे का शिकार होने की वजह से उसकी मौत हो गई। मृतक के परिजनों से मिली जानकारी के अनुसार मृतक गौतम की तीन वर्ष की एक बेटी है।

chat bot
आपका साथी