पशु के सड़क पर आ जाने से बाइक हादसाग्रस्त, पिता की मौत, बेटा घायल

बाघापुराना के चन्नूवाला रोड पर बाइक के आगे बेसहारा पशु के आ जाने हुए सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि उसका बेटा घायल हो गया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 18 May 2021 10:50 PM (IST) Updated:Tue, 18 May 2021 10:50 PM (IST)
पशु के सड़क पर आ जाने से बाइक 
हादसाग्रस्त, पिता की मौत, बेटा घायल
पशु के सड़क पर आ जाने से बाइक हादसाग्रस्त, पिता की मौत, बेटा घायल

संवाद सहयोगी,मोगा

कस्बा बाघापुराना के चन्नूवाला रोड पर बाइक के आगे बेसहारा पशु के आ जाने हुए सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि उसका बेटा घायल हो गया। घायल को सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

हादसे में जान गंवाने वाले 39 वर्षीय रंजीत सिंह के पुत्र विजय कुमार निवासी नवां रोडे का शव लेकर पोस्टमार्टम करवाने के लिए आए एएसआइ अंग्रेज सिंह ने बताया कि रंजीत सिंह अपने बेटे अर्शदीप सिंह के साथ समाध भाई से अपनी दुकान को बंद करने के बाद सोमवार को देर शाम बाइक से गांव को लौट रहा था कि रास्ते में सड़क पर बाइक के आगे अचानक पशु आ गया। जिसके कारण बाइक हादसाग्रस्त हो गई। रंजीत सिंह की मौके पर मौत होने हो गई, जबकि उसका बेटा अर्शदीप सिंह घायल हो गया। पुलिस अधिकारी ने बताया कि मंगलवार को शव का पोस्टमार्टम करवाकर वारिसों के हवाले कर दिया है। चोरी की बाइक के साथ दो गिरफ्तार थाना कोटईसे खां पुलिस ने चोरी की मोटरसाइकिल समेत दो लोगों को गिरफ्तार कर केस दर्ज किया है।

सहायक थानेदार सतनाम सिंह ने बताया कि शिकायतकर्ता रंजन ढींगरा पुत्र मुलख राज निवासी बाऊली मंदिर मसीता रोड कोट ईसे खां ने बयान दर्ज करवाते हुए बताया कि उसने 15 मई को अपनी मोटरसाइकिल बाऊली मंदिर के नजदीक खड़ी की थी, जिसे कोई अज्ञात व्यक्ति चुरा कर ले गया। उसने अपने स्तर पर जांच की तो पता चला कि मोटरसाइकिल हरप्रीत सिंह उर्फ हैप्पी व बोबी सिंह निवासी दाता रोड कोटईसे खां ने चुराई है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि उन्होंने शिकायतकर्ता के बयानों पर कार्रवाई करते हुए हरप्रीत सिंह हैपी व बोबी सिंह गिरफ्तार कर केस दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी